Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानNational Highway Road Accident : LPG सिलेंडर से भरे ट्रक ने अल्टो...

National Highway Road Accident : LPG सिलेंडर से भरे ट्रक ने अल्टो को मारी टक्कर, कार में लगी आग से जलकर युवक की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जैसलमेर।
National Highway Road Accident : जैसलमेर में हुए एक सड़क हादसे में कार सवार व्यक्ति की मौत हो गई। ट्रक से कार की टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में आग लग गई। आग से कार सवार जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने जेसीबी की मदद से कार पर रेत डालकर आग को बुझाया। सदर थाना पुलिस और ग्रामीणों ने जेसीबी की मदद से कार में सवार व्यक्ति को 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। पुलिस ने शव को जवाहिर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और हादसे के कारणों की जांच कर रही है। (National Highway Road Accident)

खाली सिलेन्डर से भरा था ट्रक

सदर थानाधिकारी अरुण कुमार (Arun Kumar) ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के चांधन गांव से 2 किलोमीटर दूर जैसलमेर की तरफ नेशनल हाइवे पर रात जैसलमेर से आ रहे ट्रक और जोधपुर से जैसलमेर जा रही कार के बीच भीषण भिड़ंत के बाद कार में आग लग गई। इससे कार चालक रासाराम (Rasaram) निवासी उण्डा फतेहगढ़ की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। (National Highway Road Accident)

ट्रक ड्राईवर मौके से हो गया फरार

जानकारी के अनुसार कार चालक अपनी गाड़ी से अपने मिलने वालों को जोधपुर छोड़ कर वापस घर के लिए जा रहा था। रास्ते में चांधन से निकलते ही 2 किलोमीटर दूर सामने आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि ट्रक गाड़ी को भिड़ंत स्थल से करीब 150 फीट दूर घसीटकर ले गया। इसके बाद कार में आग लग गई। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची। जेसीबी की मदद से जलती कार पर रेत डालकर आग पर काबू पाया। गनीमत रही की ट्रक में रखे सिलेन्डर खाली थे, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। घटना के बाद ट्रक ड्राईवर मौके से फरार हो गया। (National Highway Road Accident)

Also Read : State Level Workshop On World TB Day व्यक्तिगत और सामुदायिक स्तर के प्रयासों से ही राजस्थान हो सकता है टीबी मुक्त- डॉ जितेंद्र कुमार सोनी

Also Read : Petrol Diesel Price Today जाने आज कितने बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular