Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानMurder of Elder Brother : कुल्हाड़ी से हमला कर बड़े भाई को...

Murder of Elder Brother : कुल्हाड़ी से हमला कर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। पुलिस आरोपित को तलाश कर रही है।

- Advertisement -

Murder of Elder Brother

इंडिया न्यूज़, सिरोही।
Murder of Elder Brother: रोहिड़ा थाना इलाके में एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से वार कर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। हत्यारोपित भाई मौके से भाग गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थानाधिकारी देवाराम (Devaram) ने बताया कि पिपलसरी पाबा निवासी थावराराम (Thavaram) पुत्र करणाराम गरासिया (Karanram Garasiya) अपने बेटे के साथ दानबोर से अपने घर आया था। (Murder of Elder Brother)

Also Read : Rajasthan Weather Update 10 April 2022 : राजस्थान में लू का अलर्ट, धौलपुर और हनुमानगढ़ सबसे गर्म

इस दौरान उसके छोटे भाई लसमाराम (Lasmaram) से किसी बात को लेकर उसका झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर लसमाराम (Lasmaram) ने अपने बड़े भाई थावराराम (Thavaram) के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। पुलिस आरोपित को तलाश कर रही है। (Murder of Elder Brother)

Also Read : Road Accident in karauli : कैला देवी के दर्शन करके लौट रहे परिवार के 5 साल के बच्चे को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

Also Read : Karauli Violence Update 10 April 2022 : रामनवमी पर कर्फ्यू में आज 4 घंटे की ढील, सुबह 9 से 1 बजे तक खुलेंगी सभी दुकानें

Also Read : MACT Court : दुर्घटना में मरे परिचालक के परिजनों को 56.45 लाख रुपये की क्षतिपूर्ति देने के आदेश

Also Read : Corona Update 10 April 2022 : राजस्थान के चार जिलों में मिले चार नए कोरोना संक्रमित

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular