Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानMurder in Udaipur : पत्थर से वार कर शराबी बेटे ने की...

Murder in Udaipur : पत्थर से वार कर शराबी बेटे ने की पिता की हत्या

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, उदयपुर।
Murder in Udaipur : राजस्थान के उदयपुर में कलयुगी बेटे ने अपने पिता की पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। बेटा नशा करने का आदी था और वारदात के वक्त भी उसने शराब पी रखी थी। यह घटना उदयपुर शहर में गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में उमरिया बस्ती की है। (Murder in Udaipur)

Aslo Read : Ranthambore National Park : बाघिन एयरोहेड-T-86 को देख रोमांचित हुए राज्यपाल

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, उमरिया निवासी लिंबा (Limba) (45) की उसके बेटे बाबूलाल मीणा (Babulal Meena) (20) ने हत्या कर दी। दोनों के बीच पिछले पांच छह सालों से विवाद चल रहा था। बाबूलाल अपनी दादी के पास रहता था। जानकारी के मुताबिक, बाबूलाल अक्सर शराब के नशे में रहता था। बेटे के नशा करने और बुरी आदतों की वजह से पिता ने उसे घर से निकाल दिया था। आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता था। इससे आसपास के लोग व रिश्तेदार भी परेशान थे। (Murder in Udaipur)

हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू

बाबूलाल रात घर के पीछे आकर घात लगाकर बैठ गया। इसके बाद जैसे ही पिता आए, बेटे ने उन ताबड़तोड़ पत्थर से हमला बोल दिया। इससे लहूलुहान होकर पिता नीचे गिर गया। दूसरा बेटा रूपलाल (Ruplal) तुरंत पिता को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने लिंबा को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर थानाधिकारी चैल सिंह (Chail Singh) मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। रूपलाल की रिपोर्ट पर बाबूलाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। (Murder in Udaipur)

Aslo Read : Rajasthan Assembly Session : शिक्षामंत्री बीडी कल्ला बोले- बूंदी में स्थापित होगी ‘बूंदा मीणा’ की प्रतिमा

Aslo Read : Ashok Gehlot एक बार फिर गांधी परिवार की ढाल बने

Aslo Read : Single Strap Case : सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular