Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानMinor Dalit Girl Gang Raped by Bike Riders : नाबालिग दलित छात्रा...

Minor Dalit Girl Gang Raped by Bike Riders : नाबालिग दलित छात्रा का बाइक सवारों ने किया गैंगरेप

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, अलवर।
अलवर (Alwar) जिले के नीमराणा (Neemrana) क्षेत्र में स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा को बदमाशों ने अगवा कर दुकान में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। नाबालिग के परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस जांच में जुटी है। बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। (Minor Dalit Girl Gang Raped by Bike Riders)

नीमराणा (Neemrana) के सरकारी स्कूल में पढ़ कर घर लौट रही दलित नाबालिग छात्रा को एक बाइक सवार रास्ते से अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया। उसका एक साथी भी वहां मौजूद था। बालिका किसी तरह घर पहुंची और आपबीती बताई। परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे, जहां देर रात तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। (Minor Dalit Girl Gang Raped by Bike Riders)

आरोपी का दोस्त भी था घटनास्थल पर मौजूद

घटना की सूचना पर भिवाड़ी जिला पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार सिंह (Shantanu Kumar Singh) ने मामला दर्ज करने के निर्देश दिए तब पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी राजकीय स्कूल की 12वीं कक्षा में पढ़ती है। छुट्टी के बाद वह घर लौट रही थी। बाइक पर एक युवक उसे अगवा कर ले गया। युवक ने उसे हाईवे के मोहलड़िया गांव में एक सूनी दुकान में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी का एक दोस्त भी घटनास्थल पर मौजूद था। (Minor Dalit Girl Gang Raped by Bike Riders)

आरोपियों के ठिकानों पर दबिश

दलित छात्रा ने अपने घर पर परिजनों को घटना बताई। इसके बाद काफी संख्या में आक्रोशित ग्रामीण नीमराणा पुलिस थाने पहुंचे। आरोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर रिपोर्ट दी। आरोपी का नाम लीला गांव का निवासी अंकित बताया गया। पुलिस घटना की जांच करने की बात कहकर मामला छुपाती रही। एसपी के दखल के बाद कार्रवाई शुरू की गई। गांव में आरोपियों के ठिकाने पर दबिश देने की कार्रवाई करने में पुलिस जुटी है। (Minor Dalit Girl Gang Raped by Bike Riders)

Also Read : Compulsory of RTPCR Removed : कुवैत से आने व जाने के लिए प्रवासियों को नहीं करवानी पड़ेगी कोविड जांच

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular