Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानराजस्थान में मिमिक्री कलाकार Shyam Rangeela आप में शामिल

राजस्थान में मिमिक्री कलाकार Shyam Rangeela आप में शामिल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर

Shyam Rangeela join AAP : प्रधानमंत्री मोदी की मिमिक्री से लोकप्रियता पाने वाले श्याम रंगीला ने अब राजनीति में किस्मत आजमाई है। श्याम रंगीला राजस्थान में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। राजस्थान के आप प्रभारी विनय मिश्रा ने श्याम रंगीला को पार्टी की सदस्यता दिलावई। और उनका स्वागत किया। श्याम रंगीला इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन देकर उनके लिए वोट मांग चुके हैं।

बदलाव के लिए मागूंगा वोट: Shyam Rangeela

आप में शामिल होेते हुए रंगीला ने कहा कि अगर पार्टी कहेगी तो वह चुनाव भी लड़ लेगें। पहले भी 2014 में बदलाव के लिए वोट मागें थे अब फिर बदलाव के लिए ही वोट मागूंगा। वहीं हाल ही में श्याम रंगीला ने दिल्ली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। और वहां के स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक का दौरा कर उनकी जमकर तारीफ भी की थी।

कलाकरों के जरिए आप की नजर सीमावर्ती जिलों पर

माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी की नजर राजस्थान में सीमावर्ती जिलों पर है। और श्याम रंगीला हनुमानगढ़ जिले से हैं। ऐसे में उनसे पार्टी को फायदा मिला सकता है। श्याम रंगीला का इस क्षेत्र में अच्छा प्रभाव है। जिसका फायदा उठा पार्टी अगले साल होने वाल विधानसभा चुनाव में पार्टी इन जिलों में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

ये भी पढ़ें : भीलवाड़ा में दो लोगों पर जानलेवा हमला, तनाव के चलते पुलिस बल तैनात

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular