Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानMann Ki Baat: मन की बात सुनने के लिए सांसद डॉ. किरोड़ी...

Mann Ki Baat: मन की बात सुनने के लिए सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा साइकिल से पहुंचे, कहा- प्रदूषण से राहत मिलेगी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात के 100वें एपिसोड को सुनने के लिए राज्यसभा सांसद शामिल हुए। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सांसद ने एक अनोखा तरीका अपनाया। दरअसल, सांसद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए साइकिल से आये। सांसद ने सभी को पर्यावरण संरक्षण और फिट इंडिया के लिए जागरूकता का संदेश दिया।

प्रधानमंत्री ने कई अहम बातें कही हैं

रविवार को सोमनाथ चौराहे से साइकिल पर बैठकर मन की बात के प्रसारण स्थल तक राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा पहुंचे। सांसद ने कहा कि हम लोगो को माननीय मोदी जी के पर्यावरण संरक्षण का संदेश पहुंचाने का काम कर रहे है।

पर्यावरण संरक्षण के लिए जनभागीदारी को लेकर प्रधानमंत्री ने कई अहम बातें कही हैं, इसलिए हम सब को भी अपनी जिम्मेदारी समझना चाहिए और निभाना चाहिए।

बड़े बड़े शहरों में प्रदूषण तेजी से फ़ैल रहा है

राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि पर्यावरण के लिए प्रदूषण घातक सिद्ध हो सकता है। वाहनों के जरिये वायु प्रदूषण और ध्वनि प्रदूषण होता है।

वर्तमान में लोगो को भी महसूस हो रहा है कि पर्यावरण को बहुत बड़ा खतरा है। वही, बड़े बड़े शहरों में प्रदूषण तेजी से फ़ैल रहा है। वही लोगो को कही आने जाने के लिए साइकिल और ई-वाहनों को बढ़ावा देना चाहिए।

ALSO READ: नाबालिग का अपहरण व दुष्कर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular