Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानकिंग खान के साथ फिल्म 'रईस' में नोज टू नोज किसिंग सीन...

किंग खान के साथ फिल्म ‘रईस’ में नोज टू नोज किसिंग सीन पर नर्वस हुई माहिरा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Mahira Khan,जयपुर: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान लॉलीवुड का एक जाना- माना चेहरा हैं। माहिरा ने पाकिस्तानी टीवी सीरियल्स और कई फिल्मों में काम किया है। और साल 2017 में बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में नजर आई थी। यही वजह है कि माहिरा के पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

आपको बता दें, कि इन दिनों फैंस माहिरा का एक पॉडकास्ट काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। जो स्पोटिफाई पर मौजूद हैं। दरअसल हाल ही में माहिरा ने फिल्म समीक्षक, पत्रकार, लेखक अनुपमा चोपड़ा के साथ एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड किंग खान के साथ फिल्म रहिस से जुड़ी कुछ अनकही बातें शेयर की है।

इंटरव्यू के दौरान माहिरा ने बताया यह सीन

पॉडकास्ट इंटरव्यू के दौरान अनुपमा चोपड़ा से अभिनेत्री बताती है की, ‘हमें पता नहीं था कि जालिमा गाने में कैसा स्टेप करना है। मेकर्स को काफी सारी रिस्ट्रिक्शन थीं इसलिए लास्ट में नोज किसिंग को गाने में रखा गया।

हालांकि मुझे इसके बाद भी नर्वस फील हो रहा था। मैं डरी रहती थी कि कुछ ज्यादा न हो जाए। इसके लिए सब मेरा मजाक भी बनाते थे। मैं खुद अपने आप से कहती थी कि मैं यहां किसी भी कीमत पर किस नहीं कर सकती।

खुद शाहरुख ने चिढ़ाया माहिरा को

आगे माहिरा बताती है, ‘खुद शाहरुख भी मुझे चिढ़ाया करते थे। वो अक्सर मुझसे कहते थे कि अगला सीन पता है कौन सा होने वाला है। जाहिर है कि शाहरुख उसी सीन के बारे में बात करते थे।’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular