Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानजयपुर में फर्जी पुलिसकर्मी बन 20 लाख रुपए लूटे, ऐसे बनाया प्लान

जयपुर में फर्जी पुलिसकर्मी बन 20 लाख रुपए लूटे, ऐसे बनाया प्लान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Jaipur: राजस्थान के जयपुर में दिनदहाड़े फर्जी पुलिसकर्मियों की ओर से 20 लाख रुपए की ठगी की वारदात सामने आई है। बता दें कि मामला कोतवाली इलाके के बाबा हरिशचंद्र मार्ग का है। जहां बुधवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। वहीं फर्जी पुलिसकर्मियों की ओर से वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस भी एकबारगी सकते में आ गई। बाद में एडिश्नल डीसीपी धर्मेंद सागर व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जाँच में जुट गए है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस की ओर से घटनास्थल के आसपास के स्थानों से सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहें है। पुलिस की ओर से ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई गई है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही हैं।

ऐसे बनाया प्लान

बता दें कि पुलिस का मानना है कि ठगी की वारदात को योजना बनाकर अंजाम दिया गया है। बदमाशों की ओर से संभवत पहले रैकी की गई है। जिसकी वजह से बदमाशों को हवाला कारोबारी और उसके कर्मचारी के कामकाज की जानकारी थी। वहीं एक युवक के बैग की बदमाश पहले से जांच कर रहे थे। जिसे देखकर विपुल ने विश्वास किया कि पुलिसकर्मी जांच कर रहे है।

पुलिस के हाथ लगे फुटेज

फर्जी पुलिसकर्मियों की ओर से ठगी की वारदात के बाद अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। वहीं पुलिस के हाथ कुछ फुटेज लगे है। जिसमें बदमाश बाइक लेकर जाते दिख रहे है। इसके अलावा ओर भी फुटेज खंगाले जा रहे है। पुलिस की ओर से नाकाबंदी में भी जांच की जा रहीं है। पुलिस का मानना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular