Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थान‘देवों के देव: महादेव’ के एक्टर मोहित रैना के घर आई नन्ही...

‘देवों के देव: महादेव’ के एक्टर मोहित रैना के घर आई नन्ही परी, फैंस से लेकर कईं सितारें तक ने दी बधाइयां

- Advertisement -

जयपुर: (Mohit Raina-Aditi Sharma Welcomes Baby Girl) ‘देवों के देव: महादेव’ के ज़रिए सबके दिलों को जीतने वाले एक्टर मोहित रैना के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। बता दें कि मोहित रैना की पत्नी अदिति शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है, जिससे जुड़ी जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दी है। मोहित रैना ने अपनी बेटी की पहली झलक शेयर की है और साथ ही साथ बताया है कि उनका परिवार अब दो से बढ़कर तीन हो गया है। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

फोटो को शेयर करने के साथ मोहित ने कैप्शन दिया है

आपको बता दें कि एक्टर मोहित रैना ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी बेटी के नन्हे हाथों को थामे दिखाई दे रहें हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ मोहित ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उम्होने लिखा है, “और कुछ इस तरह हम तीन हो गए। इस दुनिया में आपका स्वागत है बेबी गर्ल।” इस खुशखबरी के लिए मोहित रैना को फैंस से लेकर कईं सितारें, ढेर सारी बधाइयां दे रहें हैं।

बधाई हो आपको सर, महादेव ने आपको आशीर्वाद दिया है

मोहित रैना के इस पोस्ट के बाद बेटी के जन्म से फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं। एक यूज़र ने लिखा, “मेरे महादेव की बेटी आई है देवी।” दूसरे यूजर ने लिखा, “बधाई हो आपको सर, महादेव ने आपको आशीर्वाद दिया है।” बता दें कि मोहित ने अभी तक अपनी नन्ही बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है।

दोनों ने हिमाचल की वादियों में सात फेरे लिए थे

आपको बता दें कि मोहित रैना और अदिति शर्मा बीते साल 1 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने हिमाचल की वादियों में सात फेरे लिए थे। कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति शर्मा के बीच अनबन चल रही है। हालांकि, इस खबर के सामने आने के बाद ये पूरी तरह अफवाह साबित हुई।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular