Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानLiquor Smuggling: पुलिस ने पकड़ी पुष्पा स्टाइल में हो रही नशे की...

Liquor Smuggling: पुलिस ने पकड़ी पुष्पा स्टाइल में हो रही नशे की तशकरी

- Advertisement -

डूंगरपुर(Rajasthan Police has got a big success): राजस्थान पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने डूंगरपुर जिले में शराब से भरा एक टैंकर पकड़ा है। गैस टैंकर में छुपाकर की जा रही थी शराब की तस्करी। शराब को गुजरात ले जाया जा रहा था।पंजाब निर्मित है यह जब्त हुई अवैध शराब। टैंकर ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

इन दिनों राजस्थान पुलिस अवैध नशे पर लगाम लगाती नजर आ रही है। जगह-जगह पुलिस नशे पर छापेमारी कर रही है। बीते रोज बिछिवाड़ा थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि बड़ी मात्रा में अवैध शराब की तस्करी की जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। छान-बीन में पता चला कि गैस टेंकर में शराब की तस्करी की जा रही है। तो पुलिस ने तुरंत संदिग्ध गैस टेंकर खुलवा दिया। जिसमें से 850 पैटी अवैध शराब मिली।

60 लाख रुपए बताई जा रही है कीमत

गैस टेंकर में भारी मात्रा में अवैध शराब की पैटियां देखी तो पता चला कि अगल-अलग ब्रांड की 850 पैटियां गैस टेंकर में रखी थी। जिनकी कीमत लगभग 60 लाख रुपए बताई जा रही है।

पुष्पा फिल्म स्टाइल में की जा रही थी तस्करी

गैस टैंकर में अंदर शराब रखकर टैंकर बंद किया गया था। ताकि किसी को शराब की भनक भी ना लगे। और शराब की तस्करी आसानी से की जा सके। आपको बता दें कि
अवैध शराब की यह खेप राजस्थान से गुजरात ले जाई जा रही थी।

पुलिस कर रही है कार्यवाही

पुलिस ने मोके पर ही टैंकर के ड्राइवर बाबूराम को गिरफ्तार कर लिया है. जिसकी पहचान बाबूराम (27) पुत्र तुलसाराम के रूप में हुई है। आपको बता दें कि टैंकर और अवैध शराब को पुलिस ने मोके पर जब्त कर लिया है। वहीं ट्रक मालिक के खिलाफ भी मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आगे की वैधानिक कार्यवाही पुलिस के व्दारा की जा रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular