Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानLiquor Smugglers Arrested In Sirohi Rajasthan गाजर की आड़ में ट्रक में...

Liquor Smugglers Arrested In Sirohi Rajasthan गाजर की आड़ में ट्रक में ले जाई जा रही शराब जब्त, एक गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, सिरोही:

Liquor Smugglers Arrested In Sirohi Rajasthan : आबूरोड रीको थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हैं गाजर की आड़ में अवैध शराब को जब्त किया है। बताया जा रहा है कि शराब को गुजरात ले जाया जा रहा था। जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। इसके साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि एक ट्रक में शराब भरकर गुजरात ले जाई जा रही है।

जिस पर एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देश पर मावल चौकी पर रीको पुलिस द्वारा नाकेबंदी की गई। नाकेबंदी चौकी प्रभारी देवाराम मीणा, महेंद्र सिंह के नेतृत्व में की गई। इस दौरान एक ट्रक को रोककर तलाशी ली गई जिसमें भारी मात्रा में गाजर की आड़ में शराब भरकर गुजरात ले जाई जा रही थी।

72 पेटी शराब जब्त (Liquor Smugglers Arrested In Sirohi Rajasthan)

पुलिस ने इस दौरान 72 पेटी शराब बरामद की। जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। शराब जोधपुर से अहमदाबाद ले जा रही थी। मौके से ट्रक चालक रामदयाल को गिरफ्तार किया गया। जिससे पूछताछ जारी है। मावल चौकी द्वारा की गई कार्रवाई के बाद सीओ योगेश शर्मा मौके पर पहुंचे और आवश्यक जानकारी ली। गौरतलब है की मावल चौकी द्वारा लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Also Read : BJP Protest Against Lathi Charge in Jaipur मंगलवार को हुए पुलिस लाठीचार्ज के विरोध दे रहे धरना

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular