Saturday, July 6, 2024
Homeराजस्थानमहिला मेजर की कार से सूटकेस चोरी, मौजूद थे कीमती सामान और...

महिला मेजर की कार से सूटकेस चोरी, मौजूद थे कीमती सामान और आर्मी के दस्तावेज

सूटकेस में गहने, ऑस्ट्रेलियन डॉलर, पासपोर्ट, सैन्य दस्तावेज और पढ़ाई से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज रखे हुए थे। वारदात को लेकर मेजर कपिला सक्सेना और उनकी बहन डॉ. मनीषा सक्सेना ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Lady Army Officer suitcase stolen : राजधानी के बजाज नगर थाना इलाके में चोर एक आर्मी की महिला मेजर की कार से सूटकेस चुरा कर ले गए। जिसमें महिला सैन्य अधिकारी के अलावा उनकी बहन का भी सामान रखा हुआ था। सूटकेस में गहने, ऑस्ट्रेलियन डॉलर, पासपोर्ट, सैन्य दस्तावेज और पढ़ाई से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज रखे हुए थे। वारदात को लेकर मेजर कपिला सक्सेना (Kapila Saxena) और उनकी बहन डॉ. मनीषा सक्सेना (Manisha Saxena) ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

मिलिट्री अस्पताल में कार्यरत हैं मेजर

प्रकरण की जांच कर रहे एसआई (SI) प्रकाश राम (Prakash Ram) ने बताया कि मेजर कपिला सक्सेना (Kapila Saxena) मिलिट्री हॉस्पिटल (Military Hospital) में कार्यरत हैं जो सोमवार को अपनी बहन डॉ. मनीषा सक्सेना (Manisha Saxena) के साथ टोंक रोड मिलाप नगर स्थित अपने मकान पर आई थी। जहां उन्होंने अपनी कार घर के बाहर खड़ी की जिसमें एक सूटकेस रखा हुआ था। देर रात घर के बाहर खड़ी कार में से चोरों ने सूटकेस चुरा लिया। घर के बाहर से आवाज आने पर जब परिवार के सदस्यों ने जाकर कार संभाली तो उसमें रखा हुआ सूटकेस गायब मिला।

आईडी समेत अहम दस्तावेज ले गया चोर

सूटकेस में ऑस्ट्रेलियन पासपोर्ट, 2000 ऑस्ट्रेलियन डॉलर, सोने के आभूषण, सेना का आई कार्ड व अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज रखे हुए थे। इसके बाद परिवार के सदस्यों के साथ मेजर कपिला सक्सेना पुलिस थाने पहुंची और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सूटकेस चोरी का मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है और घटनास्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Also Read : निजी यात्रा पर रणथंभौर पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा

Also Read :  सीमेंट के टब में डूबने से दो साल के बच्चे की मौत

Also Read : स्मार्ट सिटी रैंकिंग 2022 : राजस्थान में जयपुर अव्वल, देश में छठवें स्थान पर

Also Read : पूर्व मुख्यमंत्री राजे कैला माता मंदिर में दर्शन कर शोक व्यक्त करने जाएंगी मूंडिया

Also Read : हनुमान जयंती शोभायात्रा 16 अप्रैल को, डीजे पर रहेगा पूर्ण प्रतिबंध

Also Read : Drinking Water crisis in Pali District : पेयजल संकट से निपटने के लिए रेलवे चलाएगा Water Train

Also Read : Pradhan Mantri Awas Yojana : पीएम आवास योजना के लाभार्थियों से मिले कर्नल राज्यवर्धन

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular