Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानKota News: महंगाई राहत कैंप में BJP विधायक मदन दिलावर ने समर्थकों...

Kota News: महंगाई राहत कैंप में BJP विधायक मदन दिलावर ने समर्थकों के साथ किया हंगामा, दिया धरना

- Advertisement -

Kota News: राजस्थान में सोमवार से महंगाई राहत कैंप की शुरुआत हो गई हैं। कैंप लगने की वजह से राजनीतिक सियासत भी गरमाने लगी है। महंगाई राहत कैंप का बीजेपी पार्टी ने जमकर विरोध कर रही हैं। भाजपा प्रदेश महामंत्री व विधायक मदन दिलावर ने सर्मथकों के साथ महंगाई राहत कैंप में पहुंचकर जमकर हंगामा कर दिया। बीजेपी विधायक ने कैंप कर्मियों से कैंप को बंद करवा कर सामान उठाने की बात कहीं।

 

एसएन राठौड़ ने मामला दर्ज करवा दिया

मामले में विधायक दिलावर समेत लगभग आधा दर्जन भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ पालिका अधिशासी अधिकारी एसएन राठौड़ ने मामला दर्ज करवा दिया हैं। विधायक ने अधिकारियों को राहत नहीं देने और भीड़ जमा करने की बात को लेकर जमकर फटकार भी लगाई। विधायक ने कैंप स्टोर में पहुंचकर कर्मियों के लैपटॉप बंद करके उठा दिए।

राहत कैंप को लेकर विधायक ने लोगो से सवाल भी किए

वही, महंगाई राहत कैंप को लेकर कैंप के बाहर बीजेपी विधायक दिलावर के नेतृत्व में विधायक समेत भाजपा कार्यकर्ताओ ने भी धरना दिया। उसके बाद विधायक प्रशासन गांव संग शिविर में उंडवा पहुंचे। राहत कैंप को लेकर विधायक ने लोगो से सवाल भी किए। इस दौरान मौके पर तहसीलदार नीरज रावत, एसडीएम कनिष्क कटारिया समेत अन्य आधिकारी भी मौजूद रहे। डिप्टी कैलाश जिंदल समेत सीआई मनोज कुमार के साथ सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

मुख्यमंत्री गहलोत ने किया ट्वीट

महंगाई राहत कैंप को लेकर विरोध में धरने पर बैठे विधायको को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि अपने 50 साल के राजनीतिक अनुभव में मैंने पहली बार देखा है कि कोई पार्टी जनता को महंगाई से राहत मिलने पर विरोध कर रही है। भाजपा के एक विधायक ने तो महंगाई राहत कैंप में जा कर कैंप बंद कराने का प्रयास किया। भाजपा क्यों चाहती है कि जनता महंगाई से त्रस्त रहे?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular