Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थान‘टार्जन' गर्ल के 37वें बर्थडे पर जानें उनकी अनुसुनी कहानी

‘टार्जन’ गर्ल के 37वें बर्थडे पर जानें उनकी अनुसुनी कहानी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़: (Ayesha Takia Birthday) टीवी ऐड से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली ‘कॉम्प्लैन गर्ल’ और बड़े पर्दे पर ‘टार्जन: द वंडर कार’ और ‘वॉन्टेड’ जैसी फिल्मों में काम कर लोगों के दिल पर राज करने वाली आयशा टाकिया का आज यानी 10 अप्रैल को अपना 37वां बर्थडे मना रही है।

आयशा को बचपन में मिलते थे हर महीने 8 हजार रुपए

10 अप्रैल 1986 को मुंबई में जन्मीं आयशा के पिता निशित टाकिया हिंदू परिवार से है और मां फरीदा मुस्लिम परिवार से हैं। बता दें, आयशा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई चेंबूर के सेंट एंथोनी गर्ल्स हाई स्कूल से की है।और पढ़ाई के साथ-साथ ही आयशा ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टीवी एड और डिज्नी चैनलों में काम करना शुरु कर दिया था। जहां उन्हें हर महीने 8 हजार रुपए मिलते थे।

आयशा ने करियर के पीक पर क्यों छोड़ी इंडस्ट्री

बर्थडे गर्ल यानी आयशा टाकिया जितनी सुर्खिया अपनी फिल्मों को लेकर बटोरी थी। उससे ज्यादा चर्चा आयशा ने इस्लाम कबूल कर सपा नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से करियर के पीक पर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी शादी कर बटोरी थी।

आयशा के फैंस के साथ-साथ हर कोई हैरान था कि आखिर आयशा ने करियर के पीक पर क्यों फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी? बता दें, आयशा ने 13 साल की उम्र से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।और उन्हें उनकी पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला था। लेकिन आयशा ने महज 21 फिल्मों में काम कर फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular