Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानKKBKKJ: भूमिका चावला को नहीं मिला 'द कपिल शर्मा शो' का इनविटेशन,...

KKBKKJ: भूमिका चावला को नहीं मिला ‘द कपिल शर्मा शो’ का इनविटेशन, एक्ट्रेस ने कहीं ये बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), KKBKKJ : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस भूमिका चावला ( Bhumika Chawla ) को फिल्म ‘तेरे नाम’ में खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद अब ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में भी भूमिका चावला और सलमान खान एक ही फिल्म में नजर आए हैं। वहीं अब ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। बता दें, फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई भी 100 करोड़ के पार हो चुकी है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला ने द कपिल शर्मा शो पर फिल्म के प्रमोशन के लिए बुलावा ना आने पर खुलासा किया है।

भूमिका ने कहीं ये बड़ी बात

भूमिका ने कपिल के शो में बारे में बात करते हुए कहा, “भगवान ने मुझे एक अच्छी चीज दी है, मैं एक सेकेंड के लिए बुरा महसूस करती हूं, लेकिन फिर कभी पलट कर नहीं देखती। मैं जानती हूं कि कपिल शर्मा शो में जाने से मुझे अगली फिल्म नहीं मिलेगी। मुझे पीआर करना है तो मैं भी कर सकती हूं लेकिन पीआर के बावजूद गारंटी मुझे फिल्म मिलेगी तो मैं आज कपिल शर्मा को कॉल करके कहूंगी कि मुझे बुला लो। गारंटी से आप अगले दिन मुझे फिल्म ला के दो।’

‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे ये सितारे

‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज से पहले पूरी टीम ने फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन किया। इस दौरान ‘किसी का भाई किसी की जान’ की कास्ट ‘द कपिल शर्मा शो ‘में भी पहुंची थी। बता दें, कपिल के शो में सलमान खान, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर नजर आए थे, लेकिन भूमिका चावला नदारद रहीं। यहां तक कि उन्हें शो कब शूट हुआ इसकी भी भनक नहीं लगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular