Wednesday, July 3, 2024
Homeराजस्थानCBI अधिकारी बनकर घर में घुसे किडनैपर्स, फिर मांगी फिरौती

CBI अधिकारी बनकर घर में घुसे किडनैपर्स, फिर मांगी फिरौती

- Advertisement -

Jaipur: दुबई से नागौर के खूनखुना थाना क्षेत्र में सूफिया मोहल्ला स्थित अपने घर लौटे व्यक्ति को फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर दिनदहाड़े अगवा कर रास्ते में मारपीट की गई। किडनैपर्स ने दुबई रिटर्न अगवा व्यक्ति के परिजनों से 70 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। इस मामले में नागौर जिला पुलिस और जयपुर ईस्ट पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन कर 3 आरोपियों को आगरा रोड जयपुर और 1 आरोपी को वजीरपुर सवाई माधोपुर से डिटेन कर एक एयर गन बरामद की है।

CBI अधिकारी बनकर घर में घुसे

नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि मंगलवार को सुफिया मोहल्ला शेरानी आबाद निवासी शब्बीर अहमद द्वारा थाना खुनखुना पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रिपोर्ट में बताया कि आज दोपहर 1:30 बजे दुबई से आया उसका भाई युसूफ घर में सो रहा था। तभी मारुति अर्टिगा गाड़ी लेकर आए 4-5 व्यक्ति सीबीआई अधिकारी बनकर जबरदस्ती उसके भाई को गाड़ी में पटक कर खाटू की ओर चले गए। तब से उसके भाई का मोबाइल बंद आ रहा है।

मांगी गई फिरौती

बता दें किडनैपर्स ने अगवा व्यक्ति के परिजनों को कॉल कर फिरौती की मांग की। फिरौती के लिए किडनैपर्स ने चाय की थड़ी पर काम करने वाले से मोबाइल लेकर कॉल किया था। लोकेशन जयपुर के कानोता क्षेत्र की आने से जयपुर ईस्ट पुलिस की मदद से अल सुबह से दोपहर तक जॉइंट ऑपरेशन चलाया गया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular