Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानKarauli Violence Case : करौली में उपद्रव मामले में 46 उपद्रवी गिरफ्तार,...

Karauli Violence Case : करौली में उपद्रव मामले में 46 उपद्रवी गिरफ्तार, 21 वाहन जब्त

13 आरोपियों को घटना के संबंध में थाना कोतवाली करौली में दर्ज प्रकरण में तथा 33 लोगों को कर्फ्यू आदेश के उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

- Advertisement -

Karauli Violence Case

इंडिया न्यूज़, करौली।
Karauli Violence Case : करौली शहर में शनिवार को फूटा कोट क्षेत्र मैन बाजार करौली में जुलूस के दौरान हुए पथराव के बाद पुलिस ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई करते हुए 46 लोगों को गिरफ्तार किया है। सात को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया है। 13 आरोपियों को घटना के सम्बन्ध में थाना कोतवाली करौली में दर्ज प्रकरण में तथा 33 लोगों को कर्फ्यू आदेश के उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस दौरान कुल 21 दुपहिया व चौपहिया वाहन भी पुलिस ने जब्त किए। (Karauli Violence Case)

Also Read : Corona Update 04 April 2022 : राजस्थान में मिले कोरोना के 13 नए मामले, सक्रिय केस 155

भरतपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा (Prasanna Kumar Khamesra) ने बताया कि घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए वह स्वयं तत्काल मौके पर करौली पहुंचकर पुलिस अधीक्षक करौली शैलेन्द्र सिंह इन्दौलिया (Shailendra Singh Indolia) के साथ परिस्थितियों का जायजा लिया है। रेंज के अन्य जिलों से आवश्यक पुलिस जाब्ता एवं आरएसी (RAC) को बुलाकर मौके पर शान्ति एवं व्यवस्था के लिए लगाया गया। (Karauli Violence Case)

शहर में पुलिस ने किया फ्लेग मार्च

पुलिस मुख्यालय के द्वारा हालात पर निकट सुपरवीजन के उद्देश्य से अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस, पुर्नगठन एवं नियम संजीब नार्जरी (Sanjib Narzari) , महानिरीक्षक पुलिस, कानून एवं व्यवस्था भरत लाल मीना (Bharat Lal Meena), उप महानिरीक्षक पुलिस, अपराध शाखा राहुल प्रकाश (Rahul Prakash) , उपायुक्त जयपुर दक्षिण मृदुल कच्छावा (Mridul Kachhawa), पुलिस अधीक्षक धौलपुर नारायण टोगस (Narayan Togas) को कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनाये रखने में सहयोग के लिए करौली भेजा गया। उपरोक्त सभी अधिकारियों ने जिला मुख्यालय करौली पर कैम्प किया हुआ है। आईजी खमेसरा ने बताया कि कानून एवं व्यवस्था को बनाये रखने के लिए शहर में जगह-जगह पुलिस जाब्ता लगाकर हालात पर निकटतम निगरानी जारी है। शहर में पुलिस जाब्ता के साथ फ्लेग मार्च किया गया। अभी हालात नियन्त्रण में हैं परन्तु शहर में एहतियात के तौर पर कर्फ्यू लगाया गया है। (Karauli Violence Case)

Also Read : Accident in Laundry Factory : हौद की सफाई करने उतरे दो लोगों की जहरीली गैस से मौत

Also Read : Chief Minister Ashok Gehlot ने कहा-सुशासन देने में ब्यूरोक्रेसी का सकारात्मक सहयोग जरूरी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular