Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानKarauli-Dholpur Road Accident : ईको कार और टेंपो की भिडंत में शिशु...

Karauli-Dholpur Road Accident : ईको कार और टेंपो की भिडंत में शिशु व युवक की मौत, दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल

टेंपों में सवार आगरा इलाके के श्रद्वालु कैलादेवी में 6 माह के मासूम का मुंडन करा कर वापस लौट रहे थे।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, धौलपुर।
Karauli-Dholpur Road Accident : करौली-धौलपुर रोड पर शनिवार सुबह एक ईको कार तथा टेंपो की भिडंत में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतकों में एक छह माह का शिशु तथा एक युवक शामिल है। टेंपों में सवार आगरा इलाके के श्रद्वालु कैलादेवी दर्शन करके लौट रहे थे। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को उपचार के लिए धौलपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सोंप दिया है। (Karauli-Dholpur Road Accident)

मुंडन कराने कैलादेवी गया था परिवार

बाड़ी सदर थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह राजावत (Yogendra Singh Rajawat) ने बताया कि आगरा जिले के अकोला निवासी वीरेन्द्र (Virendra) का परिवार अपने छह माह के पुत्र बाबू का मुंडन कराने कैलादेवी गया था। शनिवार सुबह यह परिवार एक टेंपो में सवार होकर वपास आगरा लौट रहा था। बाडी निकलने के बाद पानी पीने के लिए परिवार ने यह टेंपो बाडी सदर थाना इलाके में एक पेट्रोल पंप के पास रोक लिया। तभी सामने से तेज गति से आ रही ईको कार ने टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में 22 वर्षीय गीतम (Geetam) पुत्र जागेन्द्र (Jagendra) एवं 6 माह के बाबू (Babu) पुत्र वीरेन्द्र (Virendra) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में टेंपो पर सवार खुशबू (Khushboo) पत्नी धीरज (Dheeraj) (25 ) वर्ष प्रीति (Preeti) पत्नी नीरज (Neeraj) (32) गंभीर रुप से घायल हो गईं। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से सभी घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें उच्च उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है। (Karauli-Dholpur Road Accident)

बाडी सदर थाने पर ईको चालक के विरुद्व मामला दर्ज

बाड़ी सदर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह राजावत (Yogendra Singh Rajawat) ने बताया कि टेंपो में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के अकोला कस्बे के रहने वाले थे। जो 6 माह के मासूम का मुंडन करा कर वापस लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद पुलिस ने मौके से इको गाड़ी को ज़ब्त कर लिया है। वहीं, मृतकों का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके शव परिजनों को उनके सुपुर्द किए गए हैं। इस संबंध में बाडी सदर थाने पर ईको चालक के विरुद्व मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। (Karauli-Dholpur Road Accident)

Also Read : Road Accident in Jaipur : तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत

Also Read : Border Security Force : सीएम गहलोत ने कहा-सीमा सुरक्षा बल के जवान हर चुनौती से निपटने के लिए मुस्तैद

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular