Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानबर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कंगना रनौत पहुंची उदयपुर, फैंस को एक्ट्रेस...

बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कंगना रनौत पहुंची उदयपुर, फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज आया पसंद

- Advertisement -

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) अपना जन्मदिन मनाने परिवार के साथ हाल ही में उदयपुर पहुंची। वहीं इससे पहले शाम 4 बजे एयरपोर्ट पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। यहां से वो पिछोला किनारे स्थित फाइव स्टार हाेटल लीला पहुंची। बता दें उन्होंने अपने जन्मदिन पर एक वीडियो मैसेज भी शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। कंगना रनौत ने यहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है- आज श्रीनाथ जी के दर्शन करने का सौभाग्य मिला।

उदयपुर के कुल देवी पहुंची कंगना रनौत

कंगना रनौत उदयपुर जिले की जगत में स्थित अंबिका माता मंदिर में विशेष आस्था रखती हैं। 2020 में अपने भाई की शादी के दौरान सपरिवार उन्होंने माता के दर्शन किए । उदयपुर आने पर कंगना रनौत ने लोकल मार्केट में जमकर मस्ती की थी। एक्ट्रेस पहली बार आई थी।

एक्ट्रेस रखेंगी 9 दिन तक उपवास

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने नववर्ष व नवरात्रि की सभी को शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वे 9 दिन तक उपवास रखेंगी। यही नहीं, जन्मदिन के मौके पर भी उनका उपवास ही रहेगा। कंगना रनौत का यह पोस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े: 4 राज्यों में बदले भाजपा के अध्यक्ष, जानिए राजस्थान में कौन है नया अध्यक्ष

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular