Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानझालावाड़ में भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, दो घायल

झालावाड़ में भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, दो घायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले में कल यानि शनिवार शाम एक सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि एनएच-52 पर यह हादसा हुआ। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें से तीन स्टूडेंट थे जो एग्जाम देकर आ रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि कंटेनर को घसीटते हुए ले गया। जिससे कार के पीछे चल रही बाइक भी हादसे की चपेट में आ गई। वहीं कंटेनर चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया।

कार-कंटेनर की टक्कर ने बाइक को भी चपेट में लिया

Jhalawar Accident News

पुलिस ने बताया कि यह हादसा एनएच-52 पर अकोदिया-तेलिया खेड़ी गांव के हुआ। कंटेनर और काम में आमने-सामने की टक्कर हो गई। कार झालावाड़ की ओर से आ रही थी तो कंटेनर अकलेरा की ओर से। यह भीडंत इतनी भीषण थी कि कंटेनर कार को पीछे की तरफ घसीटते हुए ले गया।

जिससे कार के पीछे आ रही बाइक भी इस हादसे का शिकार हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में कार ड्राइवर समेत कार में सवार चार और बाइक सवार तीनों घायल हो गए। घायालों को झालावाड़ अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने 5 को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में इनकी गई जान

इस हादसे में बाइक सवार नितेश पुत्र रामलाल पारेता, मनीष पुत्र रामकल्याण पारेता सोनू पुत्र गिरधर पारेता की मौत हो गई। ये तीनों बीए फाइनल की परीक्षा देकर लौट रहे थे। इनके अलावा कार सवार सोरिया, दुर्गा सिंह पुत्र अर्जुन सिंह और बालाराम पुत्र मोना सेन की भी जान चली गई। वहीं करण सिंह पुत्र कालू सिंह और कमलेश पुत्र मोहन लाल घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था।

ये भी पढ़ें : Rajasthan Rajya Sabha Elections Live: सीएम गहलोत ने डाला पहला वोट, पहली बार बने पोलिंग एजेंट

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular