Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानपति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर 2 साल...

पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर 2 साल तक दुष्कर्म

प्रकरण की जांच कर रहे थानाधिकारी अरुण पूनिया ने बताया कि लगभग 2 वर्ष पूर्व पीड़िता को घर में अकेला पाकर आरोपी जबरन घर में घुस आया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Jaipur Rape Case : राजधानी के कानोता थाना इलाके में एक विवाहिता को उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर 2 साल तक देह शोषण करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में 29 वर्षीय विवाहिता ने रमेश (Ramesh) नामक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

Also Read : करौली हिंसा पीड़ितों से मिलने जा रहे तेजस्वी सूर्या को पुलिस ने बॉर्डर पर किया गिरफ्तार

प्रकरण की जांच कर रहे थानाधिकारी अरुण पूनिया (Arun Poonia) ने बताया कि लगभग 2 वर्ष पूर्व पीड़िता को घर में अकेला पाकर आरोपी जबरन घर में घुस आया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही वारदात के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर पीड़िता के पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी।

धमकी के चलते पीड़िता ने किसी को भी कुछ नहीं बताया

पीड़िता जब भी घर पर अकेली होती है तो आरोपी उसके घर में घुस आता और उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता का देह शोषण करता। आरोपी की ओर से लगातार दी जा रही धमकी के चलते पीड़िता ने उसके साथ हो रही दरिंदगी के बारे में किसी को भी कुछ नहीं बताया। इस प्रकार से आरोपी लगातार धमकी देकर 2 साल तक पीड़िता का देह शोषण करता रहा।

मामला दर्ज होते ही आरोपी हो गया फरार

पीड़िता ने आरोपी का जमकर विरोध किया और उसे घर में घुसने नहीं दिया। जिस पर आरोपी ने पीड़िता को देख लेने और उसके पति व बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। जिस पर पीड़िता ने मंगलवार को अपने पति को आपबीती बताई और पति के साथ पुलिस थाने पहुंच रमेश (Ramesh) के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। फिलहाल, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है। मामला दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

Also Read : राजस्थान में बादलों की आवाजाही से कई शहरों में गिरा पारा, 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की चेतावनी जारी

Also Read : तेज गर्मी में डिलवरी बाय साइकिल से पहुंचाता था आर्डर, कस्टमर ने दिलाई बाइक Customer Got the Bike to Zomato Boy

Also Read : जावर खदान में सिर पर बड़ा पत्थर गिरने से श्रमिक की मौत

Also Read : राजस्थान में मिले कोरोना के दस नए मरीज, जयपुर जिले में सर्वाधिक 46 सक्रिय मरीज

Also Read : अलवर जयपुर हाईवे पर बस-ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण टक्कर में तीन की मौत, 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular