Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातJaipur News: पाक और खालिस्तान जिंदाबाद....बैंक की दीवार पर लिखे मिले नारे,...

Jaipur News: पाक और खालिस्तान जिंदाबाद….बैंक की दीवार पर लिखे मिले नारे, MLA बालमुकुंद ने की शिकायत

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Jaipur News: जयपुर शहर के चौड़ा रास्ता स्थित एसबीआई बैंक की दीवार पर कई जगह पाकिस्तान समर्थक नारे लिखे देखे गए हैं। इस घटना को लेकर हवामहल से भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा, ‘इन नारों को देखकर मन बहुत व्यथित है।

उन्होंने मांग की है कि इन असामाजिक तत्वों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने तुरंत पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को फोन कर जांच के निर्देश दिए। भाजपा विधायक ने कहा कि जयपुर में पाकिस्तान जिंदाबाद और पंजाब मुक्त जैसे भारत विरोधी नारे किसने लिखे हैं, यह किसी सिरफिरे की शरारत भी हो सकती है।

कोतवाली थानाधिकारी का कहना है कि

कोतवाली थानाधिकारी राजेश शर्मा का कहना है कि दीवारों पर आपत्तिजनक नारे लिखे होने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर जांच की गई है। जहां दीवारों पर आपत्तिजनक नारे लिखे थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह किसकी करतूत है। विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि इस पूरे मामले में जल्द ही दोषियों के चेहरे सामने आएंगे। चौड़ा रास्ता इलाके में चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी लगे हुए हैं। ऐसे में गहन जांच में जल्द से जल्द इस तरह की हरकत करने वालों के चेहरे सामने आएंगे।

Also Read: RBSE 5th 8th Result 2024: राजस्थान बोर्ड कक्षा 5वीं और 8वीं…

MLA ने की कमिश्नर से मुलाकात

हवामहल विधानसभा क्षेत्र के विधायक बालमुकुंद आचार्य ने गुरुवार को जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कमिश्नर को सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों की जानकारी दी और शिकायत पत्र भी सौंपा। आचार्य ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

मीडिया से बात करते हुए विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट पर लगातार अनगिनत धमकी भरे कमेंट आ रहे हैं। उन्होंने एक खास कमेंट का जिक्र करते हुए कहा, जिस दिन मैं तोप पर चढ़ जाऊंगा, वह मेरा आखिरी दिन होगा। इस धमकी के बाद उन्होंने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर तुरंत कार्रवाई की मांग की और सुरक्षा की गुहार लगाई।

बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि सोशल मीडिया पर इस तरह की धमकियां उनके और उनके परिवार के लिए चिंता का विषय बन गई हैं। उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर लगातार मिल रही धमकियों के कारण मैं और मेरा परिवार असुरक्षित महसूस कर रहा है। मैंने पुलिस कमिश्नर से इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने दिया आश्वासन

पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने विधायक की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच का आश्वासन दिया और कहा कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। जोसेफ ने कहा कि सोशल मीडिया पर धमकी देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और विधायकों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। यह घटना दर्शाती है कि सोशल मीडिया पर भ्रामक और धमकी भरे संदेशों का प्रचलन बढ़ रहा है, जिससे आम जनता और प्रतिष्ठित व्यक्तियों की सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular