Sunday, June 23, 2024
Homeराजस्थानJaipur News: पानी की टंकी पर चढ़े 3 युवकों ने की नारेबाजी,...

Jaipur News: पानी की टंकी पर चढ़े 3 युवकों ने की नारेबाजी, UOR के पूर्व सचिव नरेश मीणा के रिहाई की मांग की

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jaipur News: राजस्थान के उप पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट आज अपनी भूमि टोंक दौरे पर है। इसी बीच पायलेट समर्थक राजस्थान यूनिवर्सिटी विश्व विद्यालय के पूर्व सचिव नरेश मीणा के रिहाई की मांग को लेकर आज तीन युवको के छबड़ा बस स्टैंड स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए। इसके बाद पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कम मच गया। तो वही, आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने टंकी पर चढ़े लोगों को समझा-बुझाकर नीचे उतरने की हिदायत की। लेकिन टंकी पर चढ़े युवको को पुलिस की हिदायत का कोई असर नही दिखाई दिया।

3 युवक पानी की टंकी पर चढ़े

प्रत्यदर्शियों के मुताबिक आज सुबह करीब 11 बजे के कौशल टाटू झरखेड़ी नरेश मीणा मवास, नरेश मीणा कमालपुरा, देशराज गुड्डा परोलिया व कमल गुर्जर मोरेला निवासी अचानक छबड़ा बस स्टैंड के पीछे बनी पानी की टंकी पर चढ़ गए। बता दें कि नरेश मीणा को जल्द जल्द रिहा करने की मांग को लेकर टंकी से ही नारेबाजी कर राज्य सरकार व खान मंत्री के विरुद नारेबाजी करने लगे।

पेट्रोल की बोतले की बात भी सामने आई

सूत्रों के मुताबिक, टंकी पर चढ़े युवकों के हाथों में पेट्रोल से भरी बोतले भी साथ ले जाने की बात भी सामने आई है। आपको बता दें कि गत दिनों अटरु के झारखंड में हुए बस आगजनी व अन्य पुराने मामलों को लेकर मोठपुर पुलिस द्वारा नरेश मीणा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिए जाने के बाद से ही नरेश समर्थक लोगो का बारां छबड़ा मोठपुर में लगातार धरना प्रदर्शन कर नरेश मीणा के रिहाई की मांग की जा रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular