Sunday, June 23, 2024
Homeराजस्थानJaipur News: कपड़ों के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची...

Jaipur News: कपड़ों के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाडियां

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),(Rahul Mathur),Jaipur News: डीडवाना के सुभाष सर्किल के पास एक कपड़ों के गोदाम में आज सुबह अचानक भीषण आग लग गई। आग के कारण पूरा गोदाम नष्ट हो गया, तो वही गोदाम में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। आग के कारण आसपास के घरों में अफरा तफरी मच गई और पूरा इलाका मिनटों में खाली हो गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया।

चंद मिनट में ही आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में लिया

आपको बता दे की डीडवाना की सुभाष सर्किल के समीप दीनदरवाजा के पास कपड़ों का एक बड़ा गोदाम स्थित है। बताया जाता है कि आज सुबह गोदाम में एक कार में घरेलू गैस सिलेंडर से गैस रिफिलिंग की जा रही थी, इसी दौरान अचानक सिलेंडर में आग लग गई और चंद मिनट में ही आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। आग इतनी भीषण थी कि समूचा गोदाम उसकी चपेट में आ गया और चारों ओर आग की लपटें और धुएं का गुबार उठने लगा।

फायर ब्रिगेड की तीन गाडियों ने आग पर काबू पाया

इंडिया न्यूज़ के संवाददाता राहुल माथुर के अनुसार, आज की भीषण स्थिति और सिलेंडरों के आग की चपेट में आने से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई और आसपास के रहवासी मकान को तुरंत खाली करवा लिया गया। इस दौरान सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन गाडियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। आग से हुए नुकसान का अब तक आंकलन नहीं किया जा सकता है, मगर माना जा रहा है कि आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular