Wednesday, July 3, 2024
Homeराजस्थानJAIPUR NEW: कैफे को बंद करवाने के मामले को लेकर महिलाओं का...

JAIPUR NEW: कैफे को बंद करवाने के मामले को लेकर महिलाओं का धरना प्रदर्शन शुरू, SDM और SP को ज्ञापन सौपने पर भी नही हुई कोई कार्यावाही

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),JAIPUR NEW: श्रीमाधोपुर के वार्ड नंबर 13 में संचालित कैफे को बंद करवाने के मामले को लेकर महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा और महिलाओं ने कैफे को रिहायशी इलाके से बंद करवाने की मांग को लेकर उपखंड कार्यालय के सामने मुख्य सड़क पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिससे मुख्य सड़क पर वाहनो की लाइन लग गई।

कैफे से लोगों को कई तरह की समस्या

वार्डवासियों ने कैफे संचालकों पर आरोप लगाया है कि कैफे में अपराधिक प्रवृत्ति के लोग, गुंडे बदमाश इनमें अनैतिक कार्य व शराब पार्टी करते हैं ,फिर आम रास्ते में आकर गाली गलौज लड़ाई झगड़ा करते हैं। जिससे मोहल्ल में भय व्याप्त है। जिससे महिलाओं का घर से निकलना दूभर हो गया है। तो वहीं, वार्ड के लोगों को कई तरह की समस्या का सामना भी करना पड़ता है। इसी मामले को लेकर वार्ड वासियों ने धरना प्रदर्शन किया है। फिलहाल पुलिस मौके पर है और समझाइश कर जाम रोड को खुलवाने का प्रयास कर रही है।

वार्ड नंबर 13 में रह रहे निवासी

विक्की ने बताया “ये कुछ कैफे है यहां तो सेक्स रेकेट का काम कर रहे है। बार-बार बोलने पर ये लोग कैफे बंद करने का नाम नही ले रहे। आती-जाती महिलाओं के साथ छेडछाड़ कर गाली गलोच
करते है। SDM और थानेदार के साथ-साथ SP और क्लेक्टर साहब को तीन-चार बार ज्ञापन देने पर भी कोई कार्यवाही नही हुई।”

वार्ड में रहने वाली निवासी महिला ने कहा….

वार्ड नंबर 13 में रहने वाली महिला ने बताया “इन कैफे में कॉलेज की लड़कियां आती है और तीन-चार घंटो तक रहती है। यहां रोज कोई न कोई लड़की पकड़ी जाती है। आने-जाने वाले सब परेशान है। ये जब बंद होना चाहिए।”

ये भी पढ़े:-Rajasthan News: CM गहलोत ने दौरे के दौरान उदयपुर को बताया एक खूबसूरत शहर, मुख्यमंत्री ने छोड़ी व्हीलचेयर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular