Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानJaipur: 3 साल की बच्ची के ऊपर से गुजरा ट्रक, फिर हुआ...

Jaipur: 3 साल की बच्ची के ऊपर से गुजरा ट्रक, फिर हुआ ऐसा चमत्कार की घरवालों ने बोला-भगवान ने बचाया

- Advertisement -

Jaipur : राजस्थान के जयपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरसअल तीन साल की बच्ची के ऊपर से ट्रैक्टर निकलने के बाद भी वो बच निकली। पलभर के लिए लगा कि मासूम को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। क्षणभर के बाद ही बच्ची उठ खड़ी हुई। बता दें कि घटना के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर धर्मा भी सकते में आ गया। कुछ आगे जाकर उसने ट्रैक्टर रोका और लौटकर बच्ची को संभाला। बच्ची को सकुशल देख उसने राहत की सांस ली। दीपक ने बताया कि हादसे के समय दोनों भाई दुकानों पर थे। बाकी परिवार के लोग अंदर घर में थे। आयुषी कब निकलकर ट्रैक्टर के सामने चली गई, पता नहीं चला। आयुषी की दादी गीता देवी (58) ने कहा- किसी चमत्कार ने ही बचा लिया।

बच्ची खेलते-खेलते आई ट्रक के नीचे

गांव के ही रहने वाला धर्मा जाट (32) दुकान पर सामान लेने ट्रैक्टर से आया। उसने दुकान के सामने ही ट्रैक्टर को खड़ा कर दिया। इस दौरान आयुषी खेलते-खेलते दुकान से बाहर आई और गली में खड़े ट्रैक्टर के सामने चली गई। धर्मा सामान लेकर ट्रैक्टर पर बैठा और स्टार्ट कर दिया। धर्मा को पता नहीं था कि सामने बच्ची है। ट्रैक्टर के आगे रीपर (फसल काटने की मशीन) लगे होने के चलते उसका ध्यान बच्ची की तरफ नहीं गया।

हल्की सी लगी मासूम के चोट

ट्रैक्टर चला तो आयुषी को टक्कर लगी और वह वहीं गिर गई और आयुषी के ऊपर से गाड़ी निकल गई। सामने से आ रहे व्यक्ति ने बच्ची पर ट्रैक्टर चढ़ते देखा तो चिल्लाते हुए दौड़ा। उसकी आवाज सुनकर आयुषी के पिता दीपक बाहर आए और बेटी को संभाला। आयुषी पर से पूरा ट्रैक्टर निकल गया। वह तुरंत उठ खड़ी हुई। रीपर से उसे हल्की चोटें आई हैं।

यह भी पढ़े: जयपुर में कॉलेज छात्रा से किया अभद्र व्यवहार, तेजाब फेंकने की दी धमकी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular