Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानIssue Of Conversion Arose In Rajasthan Aassembly : लालच दिखाकर धर्मांतरण का...

Issue Of Conversion Arose In Rajasthan Aassembly : लालच दिखाकर धर्मांतरण का किया जा रहा प्रयास : गुलाबचंद कटारिया

- Advertisement -

Issue Of Conversion Arose In Rajasthan Aassembly

इंडिया न्यूज, जयपुर
Issue Of Conversion Arose In Rajasthan Aassembly : राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने विधानसभा लालच दिखाकर लोगों को धर्मांतरण करने के प्रयास का आरोप लगाया। उनके इस बयान के बाद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री सालेह मोहम्मद एक दूसरे से उलझ गए और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए। विधानसभा में धर्मांतरण के मुद्दे पर खूब हंगामा हुआ। जिसके बाद भाजपा विधायकों ने सदन से वॉकआउट किया।

नेता प्रतिपक्ष ने सदन में धर्मांतरण का उठाया मुद्दा 

सदन में गुलाबचंद कटारिया और विधायक शंकर सिंह ने धर्मांतरण का मुद्दा उठाया। गुलाबचंद कटारिया ने आरोप लगाया कि अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री सालेह मोहम्मद ने कलेक्टर को पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने ओबीसी सर्टिफिकेट के आधार पर अल्पसंख्यक प्रमाण-पत्र जारी करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि मंत्री इस तरह के कार्य से धर्मांतरण का रास्ता साफ हो रहा हैं। बच्चों को हॉस्टल में भर्ती करवाने का लालच देकर धर्मांतरण करवाने का प्रयास किया जा रहा है।

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने किया पलटवार 

Issue Of Conversion Arose In Rajasthan Aassembly

गुलाबचंद कटारिया के आरोपों पर मंत्री सालेह मोहम्मद ने पलटवार किया। उन्होंने बताया कि मैंने पत्र लिखकर तय नियमों के हिसाब से ही अल्पसंख्यक प्रमाणपत्र जारी करने के लिए कहा था। गलत प्रमाण पत्र पर कार्रवाई होती है। उनके इस बयान के बाद भाजपा विधायकों ने सदन से वॉकआउट किया।

Issue Of Conversion Arose In Rajasthan Aassembly

Also Read :  Murder Of Former Deputy Sarpanch : मौजूदा उप सरपंच पर पूर्व उप सरपंच के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोपhttps://indianewsrajasthan.com/rajasthan/murder-of-former-deputy-sarpanch/

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular