Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानIPL 2023: कोहली की कप्तानी और सिराज का धमाल, , बंगलौर ने...

IPL 2023: कोहली की कप्तानी और सिराज का धमाल, , बंगलौर ने पंजाब को 24 रन से हराया

- Advertisement -

IPL 2023: मोहाली में आरसीबी और किंग्स पंजाब का मुकाबला समाप्त हो चुका है। आरसीबी ने इस मुकाबले में किंग्स पंजाब को 24 रन से हराया दिया है। बता दें, इस मुकाबले में आरसीबी के गेंदबाजों ने सटीक गेंदबाजी की। खासकर बेंगलुरु के सिराज ने इस मैच में लाजवाब प्रदर्शन किया। सिराज ने इस मुकाबले में 21 रन देकर चार ओवरों में चार विकेट झटके। साथ ही वनिंदू हसरंगा ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 महत्वपूर्ण विकेट झटके।

किंग्स पंजाब के बल्लेबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन भी रहा

बेंगलुरु की जीत में किंग्स पंजाब के बल्लेबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन भी रहा। पंजाब की ओर से प्रभासिमरन सिंह और जितेश शर्मा को छोड़ दे तो सारे बल्लेबाज इस मैच में फ्लॉप साबित हुए। आरसीबी के गेंदबाजों के सामने पंजाब के बल्लेबाज एक -एक कर पवेलियन लौटते चले गए। पंजाब की ओर से प्रभासिमरन ने 30 गेंदों में 46 रन की पारी खेली। वहीँ जितेश शर्मा ने 21 गेंदों में 41 रन की पारी खेली।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेइंग-11

विराट कोहली (कप्तान), फाफ डु प्लेसिस, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, वेन पार्नेल और सुयश प्रभुदेसाई।

इम्पैक्ट प्लेयर : विजयकुमार वैशाक, डेविड विलि, करण शर्मा, आकाश दीप और अनुज रावत।

पंजाब किंग्स प्लेइंग-11

सैम करेन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, हरप्रीत सिंह भाटिया, लियाम लिविंगस्टोन, अथर्व तायड़े, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, नाथन एलिस, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह।

इम्पैक्ट प्लेयर : प्रभसिमरन सिंह, मोहित राठी, शिवम सिंह, ऋषि धवन, सिकंदर रजा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular