Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानराजस्थान के भीलवाड़ा में इंटरनेट सेवा फिर से शुरू

राजस्थान के भीलवाड़ा में इंटरनेट सेवा फिर से शुरू

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, भीलवाड़ा:

राजस्थान के भीलवाड़ा में इंटरनेट सेवाओं को बहाल कर दिया गया है। शांतिपूर्ण स्थिति को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। भीलवाड़ा के जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि मंगलवार की रात भीलवाड़ा के कोतवाली थाना क्षेत्र में चाकू मारकर 22 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत के बाद इलाके में तनाव बढ़ने के बाद इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया था।

आरोपियों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई – डीएम

भीलवाड़ा के डीएम ने कहा, “भीलवाड़ा में इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई हैं क्योंकि स्थिति शांतिपूर्ण बनी हुई है। मैं पीड़ित परिवार को आश्वस्त करना चाहता हूं कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जनता से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की। राजस्थान में पिछले दो महीनों में हिंसा की कई घटनाएं हो रही हैं।

हनुमानगढ़ में VHP नेता पर हमला

राजस्थान में आए दिन कोई न कोई ऐसी घटना घट रही है जिससे कई जिलों में तनाव का माहौल बन रहा है। ऐसा ही कुछ बुधवार रात को देखने को मिला। जहां विश्व हिंदू परिषद(VHP) के एक स्थानीय नेता पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। जिसके बाद माहौल गर्मा गया।

वहीं इस हमले के विरोध में लोगों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। वीएचपी नेता का अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं इस तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए जिले में कई जगह इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : हनुमानगढ़ में VHP नेता पर हमला, विरोध में किया लोगों ने प्रदर्शन

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular