Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानIndira Canal Closure : 14 अप्रैल की रात से पेयजल सप्लाई बाधित...

Indira Canal Closure : 14 अप्रैल की रात से पेयजल सप्लाई बाधित रहेगी

इंदिरा गांधी नहर से पानी का क्लोजर 60 दिन का है। ऐसे में शहर की खपत के अनुसार पानी के स्टोरेज को मेंटेन रखने के लिए जलदाय विभाग लगातार सप्लाई को रोक कर स्टोर कर रहा है।

- Advertisement -

Indira Canal Closure

इंडिया न्यूज़, जोधपुर।
Indira Canal Closure : 60 दिन के क्लोजर के चलते 15 व 16 अप्रैल को विभिन्न क्षेत्रों को सप्लाई नहीं की जाएगी। बता दें कि इंदिरा गांधी नहर से पानी की आवक रुकी हुई है। रख रखाव के कारण इंदिरा गांधी नहर से पानी का क्लोजर 60 दिन का है। ऐसे में शहर की खपत के अनुसार पानी के स्टोरेज को मेंटेन रखने के लिए जलदाय विभाग लगातार सप्लाई को रोक कर स्टोर कर रहा है। (Indira Canal Closure)

Also Read : 2 Vehicle Thieves Arrested in Dudu दो शातिर वाहन चोरो को किया गिरफ्तार, चोरी की बाईक भी बरामद

वॉटर स्टोरेज को मेंटेन रखने व फिल्टर प्लांट, पंप हाउस, पाईप लाइनों के अति आवश्यक रख-रखाव व सफाई के लिए 14 अप्रैल को रात 8.00 बजे से 15 अप्रैल रात 8.00 बजे तक कायलाना पंप हाउस एवं सुरपुरा फिल्टर हाउस तथा 14 अप्रैल को रात्रि 12.00 बजे से 15 अप्रैल रात्रि 12:00 बजे तक चौपासनी फिल्टर हाउस तथा 15 अप्रैल को प्रात: 8:00 बजे से 16 अप्रैल को प्रात: 8:00 बजे तक झालामण्ड एवं तखत सागर फिल्टर हाउस से सभी क्षेत्रों में जलापूर्ति बंद रहेगी। साथ ही जोधपुर शहर के सभी क्षेत्रों में 15 अप्रैल को होने वाली जलापूर्ति 16 को और 16 को होने वाली जलापूर्ति 17 अप्रैल को होगी। (Indira Canal Closure)

चिकित्सालयों एवं क्वारंटाइन केन्द्रों में आवश्यकता अनुरूप जलापूर्ति

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता जगदीश चंद्र व्यास (Jagdish Chandra Vyas) ने बताया कि इस अवधि में शहर में स्थित मुख्य चिकित्सालयों एवं क्वारंटाइन केन्द्रों में उनकी आवश्यकता के अनुरूप जलापूर्ति की जाएगी। झालामण्ड एव तखत सागर फिल्टर हाउस से जुडे क्षेत्र सरस्वती नगर एवं कुडी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड के विभिन्न सेक्टरों एवं पाल बाईपास, शिल्पग्राम के आस-पास क्षेत्रो में 15 अप्रैल को सुबह 10:00 बजे तक की जाने वाली जलापूर्ति सामान्य रुप से होगी तथा इन क्षेत्रों में 15 अप्रैल को की जाने वाली जलापूर्ति 16 अप्रैल एवं 16 अप्रैल को की जाने वाली जलापूर्ति 17अप्रैल को होगी। (Indira Canal Closure)

Also Read : Public Hearing at Bikaner Circuit House : मुख्यमंत्री शोक गहलोत ने सुनी आमजन की समस्याएं

Also Read : Mass Marriage Conference : मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा-सामूहिक विवाह से बढ़ती है सामाजिक समरसता

Also Read :  Corona Update 11 April 2022 : राजस्थान में मिले कोरोना के 11 नए मामले

Also Read : Curfew Extended in Karauli : करौली जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कर्फ्यू 12 अप्रैल तक बढ़ा

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular