Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानIndian Will Be Back In Next Two Days : यूक्रेन में फंसे...

Indian Will Be Back In Next Two Days : यूक्रेन में फंसे सभी भारतीयों की अगले दो दिनों में होगी सकुशल वतन वापसी : गजेन्द्र सिंह शेखावत

- Advertisement -

Indian Will Be Back In Next Two Days

इंडिया न्यूज, जोधपुर :
Indian Will Be Back In Next Two Days : यूक्रेन में फंसे सभी भारतीयों की वतन वापसी अगले दो दिनों में हो जाएगी। उक्त बातें गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कही। उन्होंने कहा कि यूक्रेन और रूस विवाद के कारण यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को स्वदेश लाने की कवायद में और गति लाई जाएगी। जिससे यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को सकुशल वतन लाया जा सकें।

अभी तक 15000 से अधिक बच्चों की हो चुकी हैं सकुशल वापसी Indian Will Be Back In Next Two Days

Indian Will Be Back In Next Two Days

उन्होंने कहा कि अभी तक 15000 से अधिक बच्चों को निशुल्क भारत लाया जा चुका है। गौरतलब है कि अपने एक दिवसीय दौरे के तहत विभिन्न जन सरोकार के कार्यक्रमों में शिरकत करने जोधपुर पहुंचे शेखावत ने अपने आवास पर भी जनसुनवाई की। उनके आवास पर बड़ी संख्या में लोग उनसे मिलने पहुंचे।

वहीं दूसरी ओर यूक्रेन से जोधपुर पहुंचे बच्चों और उनके अभिभावकों ने भी शेखावत से मुलाकात कर सरकार द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की और उनका आभार व्यक्त किया। शेखावत से मिलने यूक्रेन से लौटी नेहा भाटी ने उनसे सरकार द्वारा किये गए प्रयासों की सराहना की तथा कहा कि केंद्र सरकार द्वारा किये गए प्रयासों के कारण ही वे सकुशल वतन वापस लौट सकीं है।

Also Read : Priyanka Gandhi Reaches Jaipur : प्रियंका गांधी जयपुर पहुंचीं, बोलीं- कांग्रेस के पक्ष में होंगे 5 राज्यों के चुनाव परिणाम

Also Read : Vasundhara Raje’s power show : 2023 चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री Vasundhara Raje का शक्ति प्रदर्शन कल

Connect With Us : TwitterFacebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular