Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानIndian Student In Ukraine: यूक्रेन से लौटे 21 राजस्थानी छात्र

Indian Student In Ukraine: यूक्रेन से लौटे 21 राजस्थानी छात्र

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, राजस्थान।
Indian Student In Ukraine: यूक्रेन (Ukraine) में फंसे हुए भारतीय छात्र लगातार अपने देश वापस लौट रहे हैं। यूक्रेन (Ukraine) के पड़ोसी देश रोमानिया, स्लोवाकिया, पोलैंड के एयरपोर्ट्स के जरिए दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पहुंची आज सुबह की कुल 3 फ्लाइट्स में राजस्थान के 21 स्टूडेंट्स भी दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पहुंचे। (Indian Student In Ukraine)

राजस्थान सरकार की तरफ से दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर बनाए गए राजस्थान हेल्प डेस्क पर राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली (Tikaram Julie) और मंत्री सुभाष गर्ग (Subhash Garg) ने छात्रों का फूल मालाओं से स्वागत किया। (Indian Student In Ukraine)

घर भेजने की गहलोत सरकार ने की व्यवस्था

21 छात्रों को एयरपोर्ट से घर भेजने की व्यवस्थाओं की जानकारी देते हुए नोडल ऑफिसर धीरज श्रीवास्तव (Dheeraj Srivastava) ने बताया कि सुबह-सुबह की इन 3 फ्लाइट्स में पहुंचे 21 बच्चों में से 2 स्टूडेंट्स को कोटा और 1-1 को भरतपुर और गंगानगर ट्रेन के माध्यम से भेजा गया है बाकि तीन छात्रों को जयपुर, चार को जोधपुर, तीन को अजमेर और एक-एक को जैसलमेर और उदयपुर को दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) से ही फ्लाइट्स के जरिए भेजा गया है। सीकर के तीन, चूरू और हनुमानगढ़ के एक-एक (कुल 5 स्टूडेंट्स) को टैक्सी के जरिए उनके घर तक भेजने के लिए सारी व्यवस्थाएं सरकार की तरफ से की गई है। (Indian Student In Ukraine)

Also Read : 2 Arrested in Reet Paper Leak Case पति ने पत्नी को परीक्षा से पहले दिलवाया था पेपर

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular