Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानIAS Tina Dabi Second Marriage टीना डाबी आईएएस प्रदीप गवांडे से कर...

IAS Tina Dabi Second Marriage टीना डाबी आईएएस प्रदीप गवांडे से कर सकती हैं दूसरी शादी

- Advertisement -

IAS Tina Dabi Second Marriage

इंडिया न्यूज, जयपुर:

IAS Tina Dabi Second Marriage : राजस्थान कैडर की 2016 में टाप करने वाली टीना डाबी एक बार फिर से शादी करने जा रही हैं। यह उनकी दूसरी शादी होगी। इससे पहले टीना ने साल 2018 में अपने ही बैच के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर से शादी की थी। वहीं इस बार भी टीना टाबी ने फिर से शादी के लिए एक आईएएस को ही चुना है। उन्होंने इस बार राजस्थान के ही आईएएस प्रदीप गवांडे को शादी के लिए चुना है। प्रदीप गवांडे अभी राजस्थान आर्कियोलॉजी एण्ड म्यूजियम डिपार्टमेंट में डायरेक्टर हैं। प्रदीप गवांडे का नाम एक बार रिश्वत के मामले में भी सामने आ चुका है। तो वहीं टीना डाबी फाइनेंस डिपार्टमेंट में जॉइंट सेक्रेटरी है।

जयपुर के होटल में हो सकती है शादी

आईएएस टीना डॉबी ने जबसे प्रदीप गवांडे के साथ एक सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। तभी से उनकी
शादी करने की बाते होने लगी। माना जा रहा है कि टीना अप्रैल के महीने में जयपुर के किसी होटल में 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकती हैं। यह उनकी दूसरी शादी होगी। वहीं प्रदीप गवांडे की भी यह दूसरी शादी होगी। टीना की पहली शादी केवल दो साल ही चल पाई थी।

2018 में हुई थी पहली शादी

आईएएस टीना डाबी की पहली शादी 2018 में हुई थी। उन्होंने अपने ही बैच के आईएएस अतहर अली खान से 2018 में शादी की थी। लेकिन यह शादी लंबी नहीं चल पाई। और 2 साल से ज्यादा नहीं चल सकी। जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2020 में फैमली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई थी। जिसे बीते साल कोर्ट ने मंजूर कर लिया था। वहीं अब वे दूसरी शादी करने जा रही है।

Also Read : Agri Expo-2022 : मुख्यमंत्री ने किया जोबनेर कृषि विश्वविद्यालय में ‘एग्री एक्सपो-2022’ का उद्घाटन

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular