Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानमैं प्राउड हिंदू हूं, वह एक प्राउड मुस्लिम है अपनी पर्सनल लाइफ...

मैं प्राउड हिंदू हूं, वह एक प्राउड मुस्लिम है अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मनोज बाजपेयी ने कही ये बात

- Advertisement -

जयपुर: (Manoj Bajpayee) अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाले मनोज बाजपेयी आज किसी पहतान के मोहताज नही है। मनोज बाजपेयी बड़े पर्दे से लेकर OTT पर अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुके हैं।

इसके साथ ही OTT पर फैमिली मैन होने के साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी एक बेहतरीन फैमिली मैन है। मनोज बाजपेयी की पर्सनल लाइफ में से एक बात आपको जान के काफी हैरान करेगी कि जब उन्होंने शबाना रजा से शादी करने का मन बनाया तो उनके घर में किसी ने विरोध नहीं जताया।

वह पत्नी के धर्म पर कोई चर्चा भी नहीं करना चाहते-मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी एक अच्छें एक्टर ही नहीं बल्कि एक सुलझे हुए इंसान भी है। उनको रिश्तो की मांगों का अच्छे से अंदाजा है। साथ ही वह पत्नी शबाना रजा के धर्म पर कोई चर्चा भी नहीं करना चाहते लेकिन अब उन दोनों के धर्म को लेकर लोगों के बीच बात होने लगी है। जिस पर मनोज ने अपना रिएक्शन दिया हैं।

मनोज बाजपेयी ने अपने और अपनी पत्नी की धर्म के ऊपर हो रही बातचीत के बीच अपना रिएक्शन सामने रखा है। मनोज ने कहा “मैं प्राउड हिंदू हूं, ठीक वैसे ही वह एक प्राउड मुस्लिम है लेकिन धर्म से बढ़कर मैं और मेरी पत्नी एक दूसरे की वैल्यू करते हैं।

परिवार में किसी सदस्य ने इसका विरोध नहीं किया-मनोज बाजपेयी

कुछ समय पहले हुए एक इंटरव्यू के दौरान मनोज ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के सीक्रेट्स बताए थे। जिसमें उन्होंने कहा था “मेरी शबाना के साथ शादी धर्म से अधिक और मूल्यों के बारे में है। जो हम साथ में साझा करते हैं, कल अगर हम में से कोई एक अपने मूल्यों को बदल देता है, तो हमारी शादी नहीं चलेगी” वही आगे इंटरव्यू में मनोज ने कहा “जब हम दोनों की शादी की बात चली थी, तो मेरे परिवार ने किसी भी तरह का विरोध नहीं जताया, मैं एक ब्राह्मण सामंती परिवार से आता हूं और यह हैरानी की बात है कि मेरे परिवार में किसी सदस्य ने कभी इसका विरोध नहीं किया, कभी नहीं, आज तक नहीं”

हमारे बीच कोई टकराव नहीं होती-मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी की आगे बताया कि “मेरी बीवी बहुत धार्मिक नहीं है, वह स्प्रिचुअल है, बहुत-बहुत स्प्रिचुअल, वह एक प्राउड मुस्लिम है और मैं एक प्राउड हिंदू हूं लेकिन इससे हमारे बीच कोई टकराव नहीं होती, अगर हमारे रिश्ते पर किसी भी तरह की धर्म टिप्पणी होती है तो मैं उसे बर्दाश्त नहीं करूंगा और मेरे आसपास रहने वाले लोगों को इस बात का अंदाजा है कि वे ऐसा करेंगे तो उन से मेरा रिश्ता खत्म हो जाएगा लेकिन वह मेरी पत्नी के धर्म की बात मेरे पीठ पीछे करते हैं लेकिन उनमें से किसी की हिम्मत मेरे सामने बात करने की नहीं है क्योंकि वह जानते हैं कि जब इस तरह की कोई बात होती है, तो मैं बहुत सख्त हो जाता हूं”

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular