Tuesday, July 9, 2024
Homeराजस्थानHeart-wrenching shocking crime in Churu: चाचा ने डेढ़ साल के भतीजे की...

Heart-wrenching shocking crime in Churu: चाचा ने डेढ़ साल के भतीजे की हत्या कर शव को दफनाया

- Advertisement -

Heart-wrenching shocking crime in Churu

इंडिया न्यूज़, चूरू।
Heart-wrenching shocking crime in Churu: रतननगर थाना इलाके के गांव सहनाली छोटी में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। चाचा पर डेढ़ साल के बच्चे की हत्या (Murder) कर शव दफनाने का आरोप लगा है। मासूम की मां और दादा भी शामिल बताये जा रहे हैं। ग्रामीणों ने बच्चे के चाचा के साथ ही उसकी मां और दादा के खिलाफ पुलिस में रिपार्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने प्रशासन की अनुमति के बाद बालक के शव को निकलवाकर उसका चार सदस्यीय चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम किया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
गांव सहनाली छोटी में डेढ़ वर्षीय बालक हर्षित की दो-तीन दिन पहले मौत हो गई थी। इस पर परिजनों ने श्मशान घाट में उसे दफना दिया। उसके बाद गांव के प्रेमप्रकाश और अन्य ग्रामीणों ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि गांव की गीता 24 फरवरी की रात को करीब 9 बजे अपने पड़ोसी अजय जांगिड़ के घर गई थी। उस समय उसकी गोद में उसका बच्चा था। बच्चे के मुंह से खून निकल रहा था। (Heart-wrenching shocking crime in Churu)

यूं खुला हत्या का राज

गीता ने रोते हुए बताया की उसका देवर सांवरमल उसके लड़के को मारना चाहता है। वह बच्चे को मारने के लिये ही पानी की टंकी में डूबो रहा था। वह उसे जैसे-तैसे करके बचाकर लायी है। पानी की टंकी में डूबोते समय उसके बच्चे को चोट आ गई है। फिर पड़ोसियों ने उसे समझाकर वापिस घर भेज दिया। अगले दिन सुबह 10 बजे के गीता का बड़ा लड़का और उसकी लड़की पड़ोसियों के घर रोते हुए आये। (Heart-wrenching shocking crime in Churu)

गंडासी से काट कर की हत्या

इस पर बड़े लड़के ने कहा की मां गीता और चाचा सांवरमल ने मिलकर छोटे भाई हर्षित को पटककर गंडासी से काट कर टुकड़े कर दिये हैं। ग्रामीणों ने बालक के चाचा सांवरमल, मां गीता और दादा रूपाराम पर बालक की हत्या कर उसे चुपके से दफनाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। (Heart-wrenching shocking crime in Churu)

गीता के पति की 10 महीने पहले हो गयी थी मौत

पुलिस ने 1 मार्च को प्रशासन की अनुमति से श्मशान घाट पहुंचकर बालक के शव को बाहर निकालवाया और पोस्टमार्टम करवाया इसके बाद में हिन्दू रीति-रिवाज के साथ वापस बालक के शव को दफन किया गया। ग्रामीणों नेबताया कि गीता के पति गंगाराम की करीब 10 महीने पहले मौत हो गयी थी। उसके बाद गंगाराम का भाई सांवरमल और गीता पति पत्नी की तरह रहने लगे थे। (Heart-wrenching shocking crime in Churu)

Also Read : Weather Forcast Rajasthan मौसम विभाग का पूवार्नुमान, प्रदेश में पड़ेगी भीषण गर्मी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular