Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानHanumangarh News पीलीबंगा में देर रात खुलें रहते हैं प्रतिष्ठान, कोरोना गाइडलाइन...

Hanumangarh News पीलीबंगा में देर रात खुलें रहते हैं प्रतिष्ठान, कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, पीलीबंगा(हनुमानगढ़):

Hanumangarh News : राजस्थान में कोरोना संक्रमण और नया वैरिएंट ओमिक्रॉन कहर बरपा रहा है। कोरोना की तीसरी लहर के खतरे के बीच प्रदेश में हर दिन रिकॉर्ड तोड़ मरीज मिल रहे हैं। राजस्थान अब ओमिक्रॉन संक्रमित राज्यों की सूची में देशभर में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। लेकिन पीलीबंगा कस्बे में दुकानदार बेखौफ होकर रात्रि 8 बजे बाद भी देर रात तक दुकान खोल दुकानदारी कर रहे हैं।

कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। छोटे दुकानदारों से लेकर बड़े दुकानदार बिना किसी भय के कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए राजस्थान प्रदेश भर में नाइट कर्फ्यू भी लगाया गया है।

नहीं किया जा रहा कोरोना गाइडलाइन्स का पालन (Hanumangarh News)

राजस्थान सरकार की नई गाइड लाइन के अनुसार, रात्रि 8 बजे सभी प्रतिष्ठान, सभी बाजारों, धार्मिक स्थलों और शॉपिंग मॉल्स को भी रात्रि 8 बजे तक बंद करने के दिशा-निर्देश जारी किए जाने के बाद भी नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही। शहर में रात के 8 बजे के बाद भी नेहरू धर्मशाला रोड़, रेलवे स्टेशन रोड, खरलियां रोड, आचार्य तुलसी सर्किल रोड़, हनुमानगढ़-सुरतगढ़ फोरलेन सड़क मार्ग सहित विभिन्न जगहों पर दुकानें और होटल को खोल कर बिक्री कर रहे हैं।

इन सभी जगहों पर लोगों की भीड़ भी काफी संख्या में देखने को मिल रही है। वहीं नाइट कर्फ्यू रात्रि 11 बजे से लेकर सुबह के 5 बजे तक की है। लेकिन इसके बावजूद भी रात्रि में लोग भारी संख्या में नाइट कर्फ्यू की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसे देखने के लिए प्रशासन की गाड़ी भी गश्त करती नहीं देखी गई।

Also Read : Accident in Alwar गाय को बचाने के चक्कर में कार में लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular