Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानHad to Take Selfie With Gun : सेल्फी लेने के चक्कर में...

Had to Take Selfie With Gun : सेल्फी लेने के चक्कर में गई युवक की जान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, भरतपुर
Had to Take Selfie With Gun : धौलपुर जिले में एक युवक अवैध देशी बंदूक (कट्टा) के साथ फेसबुक पोस्ट पर फोटो डालने के लिए सेल्फी ले रहा था मगर अचानक ट्रिगर दबने से गोली चल गई। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं परिजन युवकों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया। (Had to Take Selfie With Gun)

Also Read : Heat Waves Alert in Rajasthan : बरसात के बाद प्रदेश में अब गर्मी अपने तेवर करेगी तीखे

मामला बाड़ी सदर थाना इलाके के उमरेह गांव का है जब 19 वर्षीय सचिन मीणा (Sachin Meena) दोस्तों के साथ सरसो की फसल काटने के लिए खेत पर गया था। तभी युवक में मन में विचार आया और वह अवैध हथियार निकाल कर अपने मोबाइल से सेल्फी लगा, अचानक से देशी कट्टा का ट्रिगल दबने से गोली चल गई और उसके सर में जाकर लग गई। (Had to Take Selfie With Gun)

युवक ने मौके पर ही दम तोड़ा

पुलिस के अनुसार गोली लगने से युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पास में खड़े युवकों ने घटना की सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन खेत पर पहुंचे। जिन्होंने युवक को जिला अस्पताल में ले गए जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। सदर थाने के एएसआई सत्यप्रकाश ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि एक युवक ने गोली मार ली है। (Had to Take Selfie With Gun)

परिजन कर रहे थे दाह संस्कार की तैयारी

पुलिस के अनुसार परिजन बिना पुलिस को जिला अस्पताल से अपने गांव के लिए ले जा रहे है। पुलिस ने परिजनों के साथ धौलपुर से लौट रहे मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया और सामान्य अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। जहां पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। घटना को लेकर मृतक के पिता रामविलास मीणा ने पुलिस में तहरीर दे दी है। जिसमें अपने पुत्र के खेत पर सरसों की फसल कटाई के दौरान अवैध हथियार का ट्रेगर दबने से सेल्फी लेने के चक्कर मे हादसा होना बताया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। (Had to Take Selfie With Gun)

Also Read : Controversial Statement : भाजपा नेता Jaskaur Meena ने अपने ही पार्टी के मंत्री पर खड़े किए सवाल

Also Read : CBSE Exam 2022 : दसवीं-बारहवीं परीक्षाओं का टाइम-टेबल जारी

Also Read : A Man Killed Elder Brother in Ajmer पत्नी ने उकसाया तो पति ने कर दी बडे भाई की हत्या

Also Read : Drug Smuggling Exposed : तलाशी के दौरान महिला के पास से 47 लाख कीमत की ड्रग बरामद

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular