Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानGulabchand Kataria Statement कुलपति गुंडागर्दी के आधार पर चलाना चाहते हैं यूनिवर्सिटी

Gulabchand Kataria Statement कुलपति गुंडागर्दी के आधार पर चलाना चाहते हैं यूनिवर्सिटी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, उदयपुर:

Gulabchand Kataria Statement : उदयपुर की सुखाड़िया यूनिवर्सिटी में रजिस्ट्रार और वित्त नियंत्रक के साथ हुई मारपीट की घटना ने तूल पकड़ लिया है। घटना के विरोध में मंगलवार को जहां नॉन-टीचिंग स्टाफ ने पेन डाउन करते हुए काम का बहिष्कार कर दिया।

वहीं इसके विरोध में छात्र संगठन एबीवीपी ने यूनिवर्सिटी बंद करा विरोध किया। इधर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी इस घटना को शर्मनाक बताते हुए इसे कुलपति की गुंडागर्दी बताई है। कटारिया ने कहा कि यह कुलपति गुंडागर्दी के आधार पर यूनिवर्सिटी चलाना चाहता है।

इस मामले में सामने आई है वीसी की गुंडागर्दी (Gulabchand Kataria Statement)

कटारिया ने सीआर देवासी के समर्थन में कहा कि देवासी विभिन्न पदों पर लम्बे समय तक रहे हैं। इनका आज दिन तक किसी से कोई झगड़ा नहीं हुआ है। हर व्यक्ति को बेहद शांति से सुनता है और हर समस्या को हल करता है। दुर्भाग्य से उसके साथ विश्वविद्यालय में जो हुआ है वो गलत है। आज यहां के कुलपति ये बता दें कि तुम्हारे अधीन कितने कॉलेज आते हैं जिनको आप मान्यता देते हैं।

अगर 100 में से 90 ने जीएसटी दे दिया तो आपकी ड्यूटी होती थी कि या तो जीएसटी लौटाते या इनकी तरफादारी करने के लिए तैयार हो जाते। कटारिया ने कुलपति को आरोप लगाते हुए कहा कि वार्ता के लिए आपने बुलाया और गैंग को पहले से बुला रखा था। इसका मतलब ये है कि पूरे घटनाक्रम में मैन हैंडलिंग के द्वारा वीसी की गुंडागर्दी सामने आई है। इस षड़यंत्र का पदार्फाश जरूर होगा।

Also Read : 2 Accused of Kidnapping Arrested लालसोट पुलिस ने अपहरण के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular