होम / God Avatar: मैं भगवान का अवतार हूं, मारने के बाद जिंदा कर दूंगा, कहते हुए नशे में धुत्त व्यक्ति ने की बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर की हत्या, कुछ लोग बनाते रहे वीडियो

God Avatar: मैं भगवान का अवतार हूं, मारने के बाद जिंदा कर दूंगा, कहते हुए नशे में धुत्त व्यक्ति ने की बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर की हत्या, कुछ लोग बनाते रहे वीडियो

• LAST UPDATED : August 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),God Avatar: राजस्थान के उदयपुर में 85 साल की बुजुर्ग महिला की एक शख्स ने बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी। वह शख्स शराब के नशे में चुर-चुर था, आरोपी ने कहा कि मैं भगवान का अवतार हूं, मारने के बाद जिंदा कर दूंगा, यह कहते हुए उसने महिला ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस घटना का मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने लाइव वीडियो भी बनाया, लेकिन उन लोगों ने आरोपी को बुजुर्ग महिला की पिटाई करने से नहीं रोका। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि वीडियो बनाने वाले युवकों को भी डीटेन कर लिया है।

एक बुजुर्ग महिला मृत अवस्था में पाई गई

इस मामले में पुलिस अधीक्षक भवन भूषण यादव ने बताया कि सायरा थाने में सूचना मिली थी, जिसमें बताया गया था कि थाना क्षेत्र के हमराई पाल गांव तरपाल में पगडंडी पर एक बुजुर्ग महिला मृत अवस्था में पाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम की एक बुजुर्ग महिला का शव मिली जिसकी पहचान 85 साल की कालकी बाई निवासी सायरा थाना क्षेत्र के रुप में हुई। मृतका के शव को उठाकर मोर्चरी में रखा गया। उन्होंने बताया कि मृतक महिला के पुत्र ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में एक वीडियो भी सामने आया है जो हत्या का लाइव वीडियो था।

शराब के नशे में धुत्त था आरोपी

पुलिस अधीक्षक भवन भूषण यादव ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद वीडियो को देखकर पता चला कि प्रताप सिंह नामक व्यक्ति ने इस वारदात को अंजाम दिया है। जिस पर टीम ने क्षेत्र के रहने वाले प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ, जांच और वीडियो देखने पर सामने आया कि आरोपी शराब के नशे में धुत्त था। इस दौरान उसे विचार आया कि वह भगवान शिव का अवतार है। वह बुजुर्गा को हत्या करने के बाद जीवित कर देगा। जिसके बाद उसने बुजुर्गा की पीट पीट कर हत्या कर दी।

शरीर के आसपास खून बिखरा हुआ था

मृतक बुजुर्ग महिला के पुत्र (60 साल) वरदा राम ने पुलिस को बताया कि मेरी मां कालकी बाई छोटे भाई नवलराम के साथ पैदल दिन में अपने मायके के लिए घर से निकली थी। शाम में मजदूरी करके घर लौटने पर बेटे ने राजकोट से फोन किया, जहां उसने बताया कि कालकी बाई हमराई नाम की जगह पर मिली। जिसके बाद मैं तुरंत मौके पर पहुंचा तो उनके शरीर के आसपास खून बिखरा हुआ था और वह मर चुकी थी। थोड़ी दूर उनका छाता टूटा हुआ पड़ा था। ये देखकर मैं चिल्लाता हुआ गांव में जाकर मेरी मां के मरने की सूचना दी। मां के मरने की सूचना पुलिस को दी, सूचना के बाद थोड़ी देर में मौके पर पुलिस पहुंच गई।

नाबालिग युवकों को किया डिटेन

पुलिस के अनुसार घटनाक्रम में कुछ युवक आसपास भेड़ बकरियां चरा रहे थे। उन्होंने पहले तो समझा की शराब के नशे में आरोपी नाटक कर रहा है, जिस पर वह वीडियो बनाने लगे। लेकिन जब लगा कि वह सच में बुजुर्गा के साथ मारपीट कर रहा है तो उसे रोकने का प्रयास किया। रोकने के बावजूद आरोपी बुजुर्गा को पीटता रहा और उनकी हत्या कर दी। मामले में वीडियो बनाने वाले नाबालिग युवकों को डिटेन कर पूछताछ की जा रही है।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox