Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानGirl Mother Suicide in love-Jihad Case In Udaipur इलाके में तनाव का...

Girl Mother Suicide in love-Jihad Case In Udaipur इलाके में तनाव का माहौल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, उदयपुर:

Girl Mother Suicide in love-Jihad Case In Udaipur : राजस्थान के उदयपुर में लव जिहाद के मामले में खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक समुदाय विशेष का एक युवक आदिवासी युवती लेकर भाग गया। इसके बाद उस युवती की मां ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद परिवार ने महिला पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया। और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांगा को लेकर वहीं धरने पर बैठ गए।

वहीं यह भी कहा कि तक उसका अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती। वहीं इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। जिसके चलते वहां पुलिस बल तैनात किया गया है और पुलिस अधिकारी समुदाय को समझाने में जुटे हैं। (Girl Mother Suicide in love-Jihad Case In Udaipur)

यह है मामला (Girl Mother Suicide in love-Jihad Case In Udaipur)

जानकारी के अनुसार मामला कोटडा उपखंड के जुड़ा गांव का बताया जा रहा है। जहां एक आदिवासी मेघवाल समाज की एक युवती को उसी गांव के एक समुदाय विशेष का युवक भगाकर ले गया। जिसके बाद उसके कईं घटों तक घर न लौटने पर परिवार ने उसकी तलाश कि लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद जब परिवार को पता चला कि युवती को समुदाय विशेष का एक युवक भगाकर ले गया है जो उसी के गांव का है।

तो इसके बाद युवती की मां ने विषाक्त सेवन कर आत्महत्या कर ली। मांडवा थानाधिकारी उत्तम सिंह ने बताया कि परिजनों अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। वहीं धरने पर बैठे लोगों को समझाया गया लेकिन लोग समझने को तैयार नहीं है। इस तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। (Girl Mother Suicide in love-Jihad Case In Udaipur)

Also Read : Rajasthan Weather Update फरवरी माह में भी प्रदेश में बढ़ रही सर्दी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular