Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानGang Rape of Married Woman : विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंस...

Gang Rape of Married Woman : विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंस कर सामुहिक दुष्कर्म, तीन लोग गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, पीलीबंगा।
Gang Rape of Married Woman : विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंस कर सामुहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में रावतसर (Poonam Chauhan) पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी डीवाईएसपी पूनम चौहान (Poonam Chauhan) ने बताया कि रणजीत (पुत्र रामलाल नायक), संदीप कुमार (पुत्र पतराम नायक निवासी किकरालिया) और शीशपाल (पुत्र कृष्णलाल नायक निवासी चक हरिपुरा) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमाण्ड में लिया जाएगा। (Gang Rape of Married Woman )

डीवाईएसपी पूनम चौहान (Poonam Chauhan) ने बताया कि मृतका के पति ने रणजीत (Ranjit) और भीमसेन (Bhimsen) के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया था। जिसमें प्रारंभिक जांच में भीमसेन (Bhimsen) का घटना स्थल पर नहीं होने सहित संलिप्तता नहीं पाई गई है। दूसरे आरोपियों ने प्रारम्भिक पूछताछ में बताया कि रणजीत (Ranjit) और संदीप (Sandeep) महिला के घर गये थे। संदीप (Sandeep) ने घर के बाहर रखवाली करने का काम किया और रणजीत (Ranjit) ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। वहीं महिला के शिशपाल (Shispal) के साथ भी संबध थे। (Gang Rape of Married Woman )

कुण्ड में छलांग लगा कर महिला ने कर ली आत्महत्या

महिला ने परेशान होकर घर में बने कुण्ड में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। डीवाईएसपी पूनम चौहान (Poonam Chauhan) ने बताया कि संदीप और रणजीत को धारा 376 डी और 306 में गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपी शिशपाल को धारा 306 में गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। (Gang Rape of Married Woman )

Also Read : Big Action of Alwar Police : आधा दर्जन बाइक के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार

Also Read : Teacher Reached School in a State of Intoxication : नशे की हालत में स्कूल पहुंचा शिक्षक, अध्यापक को किया गया निलंबित

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular