Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानकेंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- गहलोत के...

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार डूबता जहाज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Rajasthan News: राजस्थान के जालोर में एक दलित लड़के की मौत को “दुर्भाग्यपूर्ण” करार देते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत(Gajendra Shekhawat) ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस सत्ता के लालच में इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राज्य सरकार डूबता जहाज है। कांग्रेस पार्टी सत्ता पर काबिज होने के कारण राज्य में कानून का डर खत्म हो रहा है।

आजादी के 75 साल बाद भी राज्य में ऐसी घटनाएं हो रही हैं जो सभ्य समाज को शोभा नहीं देतीं। इस कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में बच्चों या महिलाओं के खिलाफ हिंसा या किसी खास समुदाय को निशाना बनाने वालों की संख्या बढ़ रही है।

आम जनता डर में जी रही, जबकि अपराधी बेलगाम हैं

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजस्थान पुलिस का उद्देश्य अपराधियों में भय पैदा करना है और जनता का उन पर से विश्वास पूरी तरह से मिटा दिया गया है। राजस्थान पुलिस का नारा ‘अपराधियों में डर और आम जनता पर भरोसा’ हुआ करता था, लेकिन पिछले तीन वर्षों में, एक पूर्ण मोड़ आया है। आम जनता डर में जी रही है, जबकि अपराधी बेलगाम हैं। जनता को लगता है।

कांग्रेस नेताओं ने अपनी ही पार्टी के गलत कामों पर उठाए हैं सवाल

शेखावत ने आगे कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट समेत कांग्रेस के कई नेताओं ने खुद अपनी ही पार्टी के गलत कामों पर सवाल उठाए हैं। सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी में अकेले नहीं हैं, कहीं न कहीं किसी की अंतरात्मा जागती रहती है, कभी भरत सिंह कंदनपुर कुछ बात करते हैं, कभी कोई विधायक इसके बारे में बात करते हैं जबकि माननीय मुख्यमंत्री कुछ राजनेताओं का मजाक उड़ाते हैं। लगता है कि यह एक डूबते जहाज का संकेत है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव 26 अगस्त को, जाने छात्र नेता कितना कर सकते हैं खर्च

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular