Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानFormer Deputy Sarpanch Murdered in Broad Daylight : हत्यारे ने शरीर पर...

Former Deputy Sarpanch Murdered in Broad Daylight : हत्यारे ने शरीर पर किए कई वार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, सलूम्बर।
Former Deputy Sarpanch Murdered in Broad Daylight : उदयपुर के सल्लाड़ा गांव के पूर्व उप सरपंच चंदन सिंह राजपूत (Chandan Singh Rajput) पर बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में चंदन सिंह (Chandan Singh) का एक हाथ कट कर अलग हो गया। उसके शरीर पर कई जगह वार किए गए। जिससे चंदन सिंह (Chandan Singh) की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या को अंजाम देने के बाद बादमाश मौके से फरार हो गया। (Former Deputy Sarpanch Murdered in Broad Daylight)

जानकारी के अनुसार सल्लाड़ा गांव के पूर्व उपसरपंच चंदन सिंह राजपूत (Chandan Singh Rajput) बाइक पर सवार होकर अपने घर आ रहे थे। इस दौरान जब वे कुलदेवी मंदिर (Kuldevi Temple) के समीप पहुंचे तो हमलावर ने धारदार हथियार से उनके ऊपर हमला कर दिया। हमलावर का हमला इतना तेज था कि मौके पर ही चंदन सिंह राजपूत (Chandan Singh Rajput) की दर्दनाक मौत हो गई। हमले में चंदन सिंह का एक हाथ कट गया। (Former Deputy Sarpanch Murdered in Broad Daylight)

मौके पर FSL टीम को बुलाया गया

गांव के लोगों को पूर्व उपसरपंच चंदन सिंह (Chandan Singh) की हत्या की जानकारी मिली तो वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर सराड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल (FSL) टीम को बुलाया गया। एफएसएल (FSL) टीम मौके से साक्ष्य जुटाए। हालांकि अभी तक हत्या के पीछे क्या कारण रहा इसका खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन संभावना जताई जा रही है कि आपसी रंजिश के चलते इस दर्दनाक वारदाता को अंजाम दिया गया है। वहीं इस हत्याकांड को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश नजर आ रहा है। (Former Deputy Sarpanch Murdered in Broad Daylight)

Also Read : Rajasthan Weather Update 6 March 2022 : राजस्थान में बरसात के साथ गिरेंगे ओले, फसलों पर पड़ सकती है मार

Also Read : Police Arrested Fak Doctors : फर्जी चिकित्सक बन पिता-पुत्र चलाते थे निजी अस्पताल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Also Read : LifeImprisonment For Wife Who Killed Husband : चाय में जहर मिलाकर कर दी थी हत्या

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular