Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानFormer Chief Minister Vasundhara Raje ने कहा-मुख्यमंत्री कर रहे उपद्रवियों के अपराध...

Former Chief Minister Vasundhara Raje ने कहा-मुख्यमंत्री कर रहे उपद्रवियों के अपराध पर पर्दा डालने की कोशिश

वसुंधरा राजे ने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी सरकार की नाकामियों पर से जनता का ध्यान हटाने के लिए भाजपा नेताओं पर आए दिन झूठे आरोप लगाते रहते हैं।

- Advertisement -

Former Chief Minister Vasundhara Raje

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Former Chief Minister Vasundhara Raje : पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) अपनी असफलता छिपाने के लिए भाजपा के शीर्ष नेताओं पर करौली की घटना को लेकर आरोप लगा रहे हैं, जो सरासर गलत है। (Former Chief Minister Vasundhara Raje)

Also Read : Rajasthan Weather Update 5 April 2022 : राजस्थान में गर्मी के तेवर तीखे, बांसवाड़ा, करौली और जैसलमेर प्रदेश में सबसे ज्यादा गर्म

वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी सरकार की नाकामियों पर से जनता का ध्यान हटाने के लिए भाजपा नेताओं पर आए दिन झूठे आरोप लगाते रहते हैं। यह उनकी पुरानी आदत है। राजे ने कहा कि करौली में जो हुआ वह मुख्यमंत्री से छिपा नहीं है। मुख्यमंत्री ऐसे बयान देकर उपद्रवियों के अपराध पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं। (Former Chief Minister Vasundhara Raje)

राजस्थान में कानून और व्यवस्था का अता-पता ही नहीं

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) पर आरोप लगाने वाले मुख्यमंत्री शायद यह भूल रहे हैं कि हमारे इन नेताओं का एक ही ध्येय है-सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास। मुख्यमंत्री को यह भी सोचना चाहिये कि उपद्रव की ऐसी घटनायें भाजपा शासित राज्यों में नहीं हो रही, क्योंकि वहां कानून का शासन है। जबकि राजस्थान में कानून और व्यवस्था का अता-पता ही नहीं है। (Former Chief Minister Vasundhara Raje)

Also Read : Deva Gurjar Murder : हिस्ट्रीशीटर की हत्या पर हंगामा, देवा गुर्जर के समर्थकों ने फूंकी बस
Also Read : Mines Department Udaipur : उदयपुर जिले में 2021-22 में खान विभाग का रिकॉर्ड राजस्व
Also Read : Decision of Rajasthan High Court : चौकीदार को नियमित नहीं करने का दस साल पुराना आदेश रद्द

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular