Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानअपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के चलते विक्की और...

अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन के चलते विक्की और सारा राजस्थान के सबसे बड़े परिवार से मिले, खाई चूल्हे की रोटियां

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), The movie ‘Zara Hatke Zara Bachke’: विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर चर्चा के गलियारों में छाएं हुए हैं।

बता दें कि दोनों सितारे इस वक्त अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते राजस्थान में हैं। इस दौरान विक्की और सारा एक ऐसे परिवार से मिलने पहुंचे, जिसमें करीब 170 लोग एक साथ रहते हैं।

दोनों स्टार्स ने इस परिवार के साथ चूल्हे की रोटियां खाई

इस परिवार से मुलाकात के वक्त विक्की कौशल और सारा अली खान काफी खुश नजर आए। दोनों स्टार्स ने इस परिवार के साथ चूल्हे की रोटियों का जायका भी चखा। जिसकी कुछ तस्वीरें विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ साझा की हैं।

विक्की और सारा का गांव वालों ने जोरदार स्वागत किया

बता दें कि विक्की कौशल और सारा का गांव वालों ने जोरदार स्वागत किया। तो वही विक्की कौशल को पगड़ी पहनाई। विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘सहपरिवार! 170 लोगों का एक संयुक्त परिवार। जितना बड़ा परिवार, उतना बड़ा दिल। दिल से राम राम है आप सबको!’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

दोनों सितारे सहपरिवार के साथ घुले-मिले नजर आएं

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों सितारे सहपरिवार के साथ घुले-मिले और काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान महिलाओं ने उन्हें चूल्हे पर बनी रोटी और भिंडी की सब्जी खिलाई। खाना खायने के बाद दोनों ने खाने की जमकर तारीफ भी की। इस दौरान महिलाएं राजस्थानी में अपने लोक गीत गाने लगीं। हालांकि, सारा-विक्की दोनों ही उनकी भाषा नहीं समझ पा रहे थे फिर भी दोनों ने ताल से ताल मिलाई और खुब मजे किएं।

गांव वालों की खुशी का ठिकाना नहीं

दोनों को अपने बीच देख गांव वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ग्रामीणों ने दोनों को गेंदे के फूलों से बनी माला पहनाई। तो वहीं, विक्की को रंग-बिरंगी राजस्थानी पगड़ी पहनाई। विक्की-सारा ने परिवारवालों के साथ मौज-मस्ती के साथ डांस भी किया। दोनों ने सबके साथ सेल्फी क्लिक कराईं।

फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग इंदौर में हुई

आपको बता दें कि सारा और विक्की की यह फिल्म दो जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। इसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया। बता दें कि फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग इंदौर में हुई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular