Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानFlag Hoisting: पहली बार देश में एक साथ युवा कांग्रेस के बैनर...

Flag Hoisting: पहली बार देश में एक साथ युवा कांग्रेस के बैनर तले हजारों बेटियों ने किया ध्वजारोहण, कांग्रेस ने चलाई मुहिम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Flag Hoisting: 14 और 15 अगस्त को राजस्थान के कई क्षेत्रों में स्कूल के बच्चों के साथ तिरंगा रैलियां निकाली जा रही है, तो वही 15 अगस्त को भारतीय युवा कांग्रेस की ओर से देशभर में बेटियों द्वारा ध्वजारोहण कराया जाएगा। शीर्ष नेतृत्व के श्रीनिवास द्वारा चलाई गई इस मुहिम के अंतर्गत सोमवार यानी 14 अगस्त को उदयपुर में युवा कांग्रेस द्वारा एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया।

जिला अध्यक्ष हर्षवर्धन केलावत ने बताई खास बात

इस दौरान जिला अध्यक्ष हर्षवर्धन केलावत ने बताया कि शक्ति सुपर शी के तहत शहर के विभिन्न स्कूलों में बेटियों द्वारा झंडा फहराया जाएगा। उन्होंने आगे यह भी कहा “यह पहला मौका होगा जब देश में एक साथ युवा कांग्रेस के बैनर तले हजारों बेटियां ध्वजारोहण करेगी।”

शहर यूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष यास्मीन बानो ने कही बड़ी बात

तो वहीं, शहर यूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष यास्मीन बानो ने बताया “कांग्रेस सरकार हमेशा महिलाओं को आगे लाने का प्रयास करती है। ऐसे में इस स्वतंत्रता दिवस पर कांग्रेस द्वारा चलाई गई यह मुहिम, महिलाओं को आगे बढ़ाने के साथ उनकी नेतृत्व क्षमता दिखने वाली होगी।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular