Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानFiring on Police in Chittorgarh चित्तौड़गढ़ में पुलिस पर फायरिंग कर कार...

Firing on Police in Chittorgarh चित्तौड़गढ़ में पुलिस पर फायरिंग कर कार छोड़ भागे तस्कर, करीब दो करोड़ की ड्रग्स बरामद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, चित्तौड़गढ़:

Firing on Police in Chittorgarh : राजस्थान में बदमाशों के हौंसलें इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी डर नहीं है। ऐसा ही कुछ मामला राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से सामने आया है। जहां तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने करुकंड़ा गांव में नाकाबंदी कर रखी थी। वहीं इसी दौरान तस्करों की गाड़ी ने पुलिस को टक्कर मारी। और गाड़ी छोड़कर भागने लगे। वहीं इस बीच उन्होंने पुलिस पर फायरिंग भी की।

इस दौरान तस्कर तो भागने में कामयाब रहे। लेकिन वाहन वहीं छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया। इस वाहन से पुलिस को लगभग दो करोड़ रुपए से अधिका का ड्रग्स व इसके अलावा चार क्विंटल से अधिक डोडा और चूरा बरामद हुआ। पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

आर्मस एक्ट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज (Firing on Police in Chittorgarh)

बताया जा रहा है कि तस्कर भाग निकले, लेकिन अपना वाहन वहीं छोड़ भागे। वाहन की तलाशी में दो किलो एमडीएमए और डोड़ा चूरामद किया। इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में दो करोड़ रुपए किमत बताई जा रही है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद भदेसर की उप अधीक्षक शिप्रा राजावत मौके पर पहुंची।

हालांकि इस घटना में किसी भी पुलिसकर्मी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। पुलिस ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट, आर्मस एक्ट तथा हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है। तस्करों की कार पर लगी नंबर प्लेट के आधार पर जांच की जा रही है। (Firing on Police in Chittorgarh)

Also Read : Rajasthan Weather Update Today : राजस्थान में बदला मौसम का मिजाज, जाने अपने जिले का हाल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular