Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानजयपुर में शार्ट सर्किट के दौरान लगी आग, जिंदा जला डॉक्टर, जानिए...

जयपुर में शार्ट सर्किट के दौरान लगी आग, जिंदा जला डॉक्टर, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Jaipur : राजस्थान के जयपुर शहर में दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें शॉर्ट सर्किट के कारण हुए एक्सीडेंट में बीमार पड़े एक 70 वर्षीय होम्योपैथी डॉ. की झुलसने से मौत हो गई। हादसे के समय बहु बचाने के लिए दौड़ी लेकिन नहीं बचा पाई। वह अपने ससुर को जलते देखते रही। बाद में परिवार के लोग जब अस्पताल लेकर पहुंचे तो कुछ घंटों के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने की छानबीन

जयपुर के वैशाली नगर थाना पुलिस ने बताया कि राठौड़ नगर में रहने वाले 70 वर्षीय गुरजीत सिंह होम्योपैथिक के डॉक्टर थे। कुछ दिन से भी बीमार थे। इस कारण बेड रेस्ट पर थे। उनका बेटा डॉक्टर जसकरण सिंह और उनकी बहू बलजीत कौर उनके साथ रह रहे थे। रविवार शाम को उनका बेटा किसी काम से घर से बाहर गया था, बहू गार्डन में काम कर रही थी। अचानक शॉर्ट सर्किट से कमरे में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि पूरे कमरे को अपनी चपेट में ले लिया। जब तक मदद मिलती तब तक गुरजीत सिंह अचेत हो चुके थे।

हॉस्पिटल तक नहीं बच पाई जान

उन्हें कल रात s.m.s. अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सोमवार दोपहर में उनकी मौत हो गई। इस घटना से बेटा और बहू सदमे में है। बहु बलजीत कौर ने पुलिस को बताया कि उनकी आंखों के सामने पिता जल रहे थे, लेकिन वह बचा नहीं सकी। बलजीत कौर ने पुलिस को बताया कि कल शाम 7:00 बजे उनकी देखभाल करने आने वाली नर्स भी काम करने के बाद चली गई थी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular