Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानखेत की कटाई के लिए जा रहे थे किसान, रास्ते में हुआ...

खेत की कटाई के लिए जा रहे थे किसान, रास्ते में हुआ भयानक हादसा

- Advertisement -

Road Accident: राजस्थान मे सूरतगढ़-अनूपगढ स्टेट हाइवे संख्या 94 पर गांव 70 जीबी मोड़ पर एक कैंटर और ट्रक में आमने-सामने की भिडंत हो गई। हादसे में एक जने की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। इस दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने रामसिंहपुर पुलिस को हादसे के संबंध में सूचना दी। इसके बाद एंबुलेंस 108 मौके पर पहुंची और घायलों को अनूपगढ़ चिकित्सालय में भर्ती करवाया। कैंटर सवार सभी लोग अनूपगढ़ के प्रेमनगर निवासी हैं।

ट्रक ने कैंटर को मारी टक्कर

थानाधिकारी दोलाराम बिश्नोई ने बताया कि प्रेमनगर अनूपगढ़ निवासी कैंटर चालक छिन्दा सिंह पुत्र मखन सिंह ने चिकित्सालय में दी रिपोर्ट में बताया कि वह मंगलवार सुबह करीब छह बजे आधा दर्जन मजदूरों को लेकर गांव 48 जीबी चारा काटने के लिए जा रहा था। तभी रामसिंहपुर की ओर से गलत साइड में तेज गति से आ रहे ट्रक ने कैंटर को टक्कर मार दी। हादसे में कैंटर के परखच्चे उड़ गए। कैंटर सवार अनूपगढ के प्रेमनगर निवासी राजेन्द्र कुमार पुत्र ज्ञानचन्द ओड की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह जने घायल हो गए।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

घायलों को आसपास के लोगों व राहगीरों की मदद से एंबुलेंस से अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने तीन जनों की हालत गंभीर होने के चलते अन्यत्र रेफर किया। घायलों में परमजीत सिंह, परमजीत कौर, ओमप्रकाश लुहार, पूजा व सावित्री देवी शामिल हैं। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular