Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानElderly Man Murdered: घर में सो रहे बुजुर्ग की निर्मम हत्या, जांच...

Elderly Man Murdered: घर में सो रहे बुजुर्ग की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Elderly Man Murdered: एक दर्दनाक घटना में, अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी। यह घटना गोठडा गांव में घटित हुई, जहां 65 वर्षीय किसान गिरधारी लाल माली को उनके घर में सोते समय मारा गया।

एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड ने जुटाए साक्ष्य

सुबह करीब 8 बजे जब उनके दामाद श्योजी लाल सैनी खाद बीज लेने आए, तो उन्होंने खून से लथपथ गिरधारी लाल को खाट पर पड़ा पाया। श्योजी ने तुरंत पड़ोसियों और पुलिस को इसकी सूचना दी। दबलाना के एसएचओ मनोज सिंह सिकरवार और अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड ने भी साक्ष्य जुटाए।

प्रथम दृष्टया यह सामने आया है कि घटना के समय गिरधारी लाल घर में अकेले थे। उनकी पत्नी बेटी के ससुराल गई हुई थी, और बेटा मोहन सैनी खेत पर बने मकान में रह रहा था। मृतक के सिर और गले पर धारदार हथियार के गंभीर घाव मिले हैं, जो घटना की क्रूरता को दर्शाते हैं।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मृतक के कानों में सोने के मुर्की और हाथों में चांदी के कड़े पाए। गिरधारी लाल खेती के साथ ब्याज का काम भी करते थे, जिससे हत्या के पीछे की संभावित वजह की जांच की जा रही है। हत्या की सूचना पर एएसपी उमा शर्मा और डीएसपी घनश्याम मीणा मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई।

यह निर्मम हत्या पूरे गांव में सनसनी फैला गई है, और पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

Also read:

मलाइका अरोड़ा बोली, प्यार के लिए लडूंगी

Bhilwara News: डी-मार्ट की सुरक्षा व्यवस्था परखने के लिए भीलवाड़ा पुलिस का मॉकड्रिल परिक्षण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular